Fri. Jul 19th, 2024
    छवि मित्तल ने दिया बेटे को जन्म, साझा की पहली तस्वीर और बेबी का नाम

    अभिनेत्री छवि मित्तल जो अपनी गर्भावस्था के 10वे महीने में प्रवेश करने के बाद अपने बेबी का दुनिया में आने का इंतज़ार कर रही थी, उन्होंने 13 मई को अपने बेटे को जन्म दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्यूट सी तस्वीर पोस्ट करते हुए, अपने फैंस के साथ इस खुशखबरी को साझा किया है।

    अभिनेत्री ने इस तस्वीर में अपने बेटे का हाथ पकड़ा हुआ है और साथ ही अपने बेटे का नाम भी बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा-“बेबी बॉय अरहम हुसैन के आने की घोषणा कर रही हूँ। आप लोगो की शुभकामनाओ के लिए धन्यवाद। मैं अभी भी अस्पताल में हूँ और जल्द ही मेरी जन्म कथा साझा करुँगी।”

    arham hussein

    छवि शुरुआत से ही, सोशल मीडिया पर गर्भावस्था से सम्बंधित पोस्ट डालती रही हैं। उन्होंने नयी गर्भवती महिलाओं को टिप्स भी दिए और साथ ही गर्भावस्था से जुड़े कई मिथकों को भी खारिज किया है।

    उन्होंने हाल ही में लिखा था कि कैसे वह बेसब्री से अपने बेबी के आने का इंतज़ार कर रही हैं और अब उनका धीरज उनका साथ छोड़ रहा है।

    chhavi-mittal

    छवि ने 2005 में निर्देशक मोहित हुसैन से शादी की थी और दोनों की छह साल की बेटी अरीज़ा भी है। पिछले साल बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, छवि से पूछा गया कि इस बार वह किसका इंतज़ार कर रही हैं तो कृष्णदासी अभिनेत्री ने कहा था-“कभी-कभी, हमें लगता है कि लड़का होना अच्छा होगा, ताकि मेरी लड़की को एक भाई मिले।”

    chhavi family

    “लेकिन फिर, ऐसे दिन आते हैं जब हम देखते हैं कि वह कितनी प्यारी और जिम्मेदार है, और हम एक और बेटी के लिए तरसते हैं। मोहित और मैंने कुछ नामों को तय किया है – लड़की और लड़के दोनों के लिए। अभी के लिए, मैं चाहती हूँ कि एक स्वस्थ बच्चा हो।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *