Sun. Apr 14th, 2024
    छवि मित्तल ने बेस्ट फ्रेंड करिश्मा रंधावा को बहुमुखी बुलाते हुए लिखा एक हार्दिक पोस्ट

    अभिनेत्री छवि मित्तल (Chhavi Mittal) जितना अपने पेशेवर ज़िन्दगी को लेकर गंभीर हैं, उतनी ही गंभीरता और खूबसूरती से वह अपने व्यक्तिगत रिश्तो को भी संभालती है। वह एक बेहतर जीवन साथी और समर्पित माँ तो हैं ही लेकिन दर्शको को उनकी दोस्ती का उदाहरण भी देखने को मिल गया है।

    अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमे वह अपनी बेस्ट फ्रेंड और पूर्व अभिनेत्री करिश्मा रंधावा की तारीफ करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने एक विडियो साझा किया जिसमे करिश्मा सफलतापूर्वक बोटल कैप चैलेंज करती नज़र आ रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/Bzr59t4nRW6/?utm_source=ig_web_copy_link

    छवि ने कैप्शन में लिखा-“आप में से बहुत सारे लोग मुझे बताते हैं कि मैं आपको प्रेरित करती हूँ। वैसे कुछ महिलाएं ऐसी भी हैं जो मुझे प्रेरित करती हैं, और यहाँ पर यह उनमें से एक है। करिश्मा रंधावा मुखी इंस्टाग्राम पर नहीं हैं और मुझे लगता है कि वह पाषाण युग से हैं, लेकिन दूसरी चीजें जो वह करती हैं, मुझे लगता है कि वह वास्तव में एक अद्भुत महिला है।”

    “एक ए-लिस्टर पूर्व टीवी अभिनेत्री, जिसने ‘हैलो डॉली’ में शीर्षक किरदार से लेकर पुराने ‘नागिन’ में मुख्य वैम्प तक की भूमिकाएँ कीं .. वह अपनी शर्तों पर टीवी छोड़ कर चली गई जब वह अपने करियर के मुकाम पर थी। न केवल वह अपने पति की कंपनी में शामिल हो गई और इसे अद्वितीय ऊंचाइयों तक पहुंचाने में मदद की, जहां यह आज है और बढ़ रही है, उसने प्रकृति के खिलाफ जाकर एक माँ होने के लिए बहुत कठिन लड़ाई लड़ी है। दो बार, कठिन गर्भधारण के साथ। इस दुनिया में उन्हें लाने के लिए 2 सर्जरी से गुजरी, और बच्चों, काम और घर के साथ संघर्ष करती है और इसे भी आसान बना दिया। और जब वह पूरी रात सोई भी नहीं होगी, तो भी वह बिना मुंह मनाये आपके लिए अपनी प्रसिद्ध चाय बनाने के लिए उठ जाएगी।”

    Image result for Karishma Randhawa

    “उसके ऊपर, वह एकमात्र महिला है, जो मेरे द्वारा जाने जाने वाली सबसे व्यस्त महिला होने के बावजूद भी, मुझे कॉल करने के लिए समय निकालती है, और मुझे शिशु कर्तव्यों से विराम देने के लिए मिलने आती है, जब मेरे कुछ करीबी, सिंगल, अपेक्षाकृत खाली दोस्तों और परिवार ने एक बार भी प्रयास नहीं किया है।”

    करिश्मा को हिट शो जैसे ‘हेलो डॉली’, ‘नागिन’, ‘बनू मैं तेरी दुल्हन’ समेत अन्य शो में अहम किरदार निभाते देखा गया है। फ़िलहाल, वह टीवी से अलग होकर व्यवसायी बन गयी हैं।

    Related image

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *