दा इंडियन वायर » समाचार » छपाक: जानिए ट्रेलर लांच के समय कहा गायब थी लक्ष्मी अग्रवाल
मनोरंजन समाचार

छपाक: जानिए ट्रेलर लांच के समय कहा गायब थी लक्ष्मी अग्रवाल

छपाक: जानिए के ट्रेलर लांच के समय कहा गायब थी लक्ष्मी अग्रवाल

एक दिन पहले, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने निर्देशक मेघना गुलज़ार और सह-कलाकार विक्रांत मस्से के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘छपाक‘ का ट्रेलर लॉन्च किया। फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है। दीपिका पादुकोण एक तेज़ाब हमले की पीड़ित मालती की भूमिका निभा रही हैं जिनका किरदार लक्ष्मी अग्रवाल से प्रेरित है।

ट्रेलर लांच के दौरान, लक्ष्मी अग्रवाल की अनुपस्थिति पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे। फिल्म के निर्माताओं ने बताया कि उनके साथ कुछ टीम की कुछ विशेष योजनाएँ हैं। कथित तौर पर, निर्माताओं ने उनके साथ एक और समारोह आयोजित करने का फैसला किया है, जो शायद दिल्ली में हो। फिल्म के माध्यम से, निर्माता तेज़ाब हमले से होने वाले बदलाव और परिणाम को दिखाना चाहते हैं।

View this post on Instagram

खुश हुँ क़ि छपाक का आज ट्रेलर रिलीज़ हुआ हैं. लेकिन उससे ज्यादा खुश इस बात को लेकर हुँ कि यह cause अब पूरी दुनिया के सामने आएगा. लोग समझेंगे की एसिड अटैक होने से पहले, होने के समय और होने के बाद क्या होता हैं. मेरी कहानी और इस cause को दुनिया के सामने लाने के लिए @meghnagulzar जी और @deepikapadukone जी का दिल से शुक्रिया. ये फ़िल्म सिर्फ एक फ़िल्म नहीं हैं. यह एक आइना हैं जो पुरे समाज को समाज की मानसिकता से रूबरू करवाएगा …. @meghnagulzar @deepikapadukone @vikrantmassey87 @foxstarhindi

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

पहले दिए एक साक्षात्कार में, लक्ष्मी से पूछा गया कि क्या वह फिल्म बनाने में शामिल थीं। उन्होंने कहा कि वह शामिल थी और मेघना गुलज़ार ने उनके जीवन को समझने के लिए उनके साथ बहुत समय बिताया था। लक्ष्मी को भरोसा है कि फिल्म उनकी कहानी को वास्तविक तरीके से ही दर्शाएगी।

View this post on Instagram

Good morning ❤️

A post shared by Laxmi Agarwal (@thelaxmiagarwal) on

ट्रेलर लॉन्च के दौरान, दीपिका पादुकोण ने फिल्म और लक्ष्मी के बारे में बात करते हुए कहा, “यह लक्ष्मी की आत्मा है। यह इस बारे में है कि वह हर चीज में कितनी सहज है। उनका आनंद, उनका दृष्टिकोण, मैं कभी उनके जैसे किसी से नहीं मिली। वह इतनी अनोखी है। मैं उनके बारे में कुछ भी सहानुभूति के साथ नहीं कहती। वह हमेशा कहानियों से भरी रहती है। वह हमेशा किस्सों से भरी रहती है। मैं घंटों बैठकर उनसे बात कर सकती हूँ। आप फिल्म में उनका वो रूप देखेंगे।”

Image result for Laxmi Agarwal Deepika Padukone

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म फिल्म ‘छपाक’ अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]