Tue. May 28th, 2024
    छपाक: क्या भुगतान को लेकर लक्ष्मी अग्रवाल और निर्माताओं के बीच हुई अनबन?

    क्या न्याय पाने के लिए लक्ष्मी की अदम्य लड़ाई पर आधारित फिल्म ‘छपाक‘ के निर्माताओं और लक्ष्मी अग्रवाल के बीच कोई अनबन हुई है? जबकि मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका के शानदार प्रदर्शन ने हर तरफ तारीफें बटोरी हैं, वही कुछ लोग निर्माताओं द्वारा लक्ष्मी के साथ गलत व्यवहार करने पर सवाल उठा रहे हैं। लक्ष्मी ही वो तेजाब हमले की पीड़ित हैं जिनकी ज़िन्दगी पर फिल्म ‘छपाक’ बनी है।

    बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, एक सूत्र ने खुलासा किया कि लक्ष्मी अग्रवाल और ‘छपाक’ की टीम के बीच एक बड़ी दरार आ गयी है। उन्होंने कहा, “उन्हें फिल्म के राइट्स के लिए महज 13 लाख रूपये का भुगतान किया गया है। लक्ष्मी ने खुशी-खुशी हस्ताक्षर कर दिए। लेकिन अब उन्हें ज्यादा मांगने की सलाह दी जा रही है, और ये सही भी है। उन्हें शुरुआत में गलत सलाह दी गयी थी।”

    Image result for Laxmi Agarwal Deepika Padukone

    दीपिका पादुकोण, जो ‘छपाक’ की सह-निर्माता हैं, वह अच्छी तरह से लक्ष्मी अग्रवाल और निर्माताओं के बीच हुए वित्तीय समझौते के असंतोष पर जवाब दे सकती हैं। दीपिका न केवल लक्ष्मी अग्रवाल के साथ हुए वित्तीय समझौते के बारे में बात सांफ करने की स्थिति में हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित करेंगी कि जिस बहादुर आत्मा की कहानी से प्रेरित होकर उन्होंने ये किरदार निभाया है, उन्हें संतोषजनक रूप से मुआवजा दिया जाये।

    इस दौरान, मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म में विक्रांत मस्से भी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *