Sat. Feb 4th, 2023
    छपाक: शीर्षक को लेकर संतुष्ट नहीं थी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जानिए कैसे मानी

    दीपिका पादुकोण और मेघना गुलज़ार ने आज फिल्म के शीर्षक गीत को भव्य तरीके से लांच किया। इस समारोह में, दोनों के साथ अभिनेता विक्रांत मस्से और लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थे। लांच के दौरान, पद्मावत अभिनेत्री ने खुलासा किया कि फिल्म का मूल शीर्षक ‘छपाक‘ नहीं था। जी हां, दीपिका ने खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों से, जब से वह लक्ष्मी अग्रवाल के साथ काफी समय बिता रही हैं, दोनों ने एक-दूसरे को अलग नाम से संबोधित करना शुरू कर दिया था जैसे लक्ष्मी दीपिका को लक्ष्मी कहती थी और दीपिका, लक्ष्मी को मालती कहकर पुकारती थी।

    वीडियो में, दीपिका का कहना है कि फिल्म का शीर्षक कुछ और होने वाला था और शुरू में वह शीर्षक ‘छपाक’ को लेकर आश्वस्त नहीं थी, लेकिन बाद में उन्हें पसंद आ गया। दीपिका पादुकोण ने कहा कि जब मेघना ने उन्हें यह बताने के लिए बुलाया कि वे शीर्षक बदलना चाहते हैं, तो वह खुश नहीं थीं और उन्होंने मेघना से पूछा कि वे इसे क्यों बदल रही हैं लेकिन बाद में, समय के साथ, ‘छपाक’ उनके साथ गढ़ गया।

    https://www.instagram.com/p/B62VepKHK_U/?utm_source=ig_web_copy_link

    नई दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होने के दौरान, एक साक्षात्कार में, दीपिका ने बताया कि उनका डिप्रेशन वापस आ गया था जिसके कारण उन्हें सेट पर अपने काउंसलर को बुलाना पड़ा। ‘छपाक’ की बात करें तो यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है, जिन पर 2005 में 15 साल की उम्र में हमला किया गया था और फिल्म में दीपिका लक्ष्मी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। मेघना गुलज़ार ने एक साक्षात्कार में कहा था कि फिल्म के लिए उनकी मूल पसंद हमेशा दीपिका पादुकोण थीं और शूटिंग के दौरान, उन्होंने अपने शिल्प और अब स्टार पावर का इस्तेमाल किया।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *