दा इंडियन वायर » मनोरंजन » छपाक: दीपिका पादुकोण का आग्रह ‘बदलाव की नीव शुरुआत होती है, बदलना है’, “अब लड़ना है”; देखे वीडियो
मनोरंजन

छपाक: दीपिका पादुकोण का आग्रह ‘बदलाव की नीव शुरुआत होती है, बदलना है’, “अब लड़ना है”; देखे वीडियो

फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही हर कोई दीपिका पादुकोण की वाहवाही में जुटा हुआ है। जहां दीपिका आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन्स में दिखाई दे रही हैं वही हाल ही में दीपिका ने अपने फैंस के साथ एक और वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में दीपिका अपने फैंस के साथ साथ हर एक इंसान से आग्रह कर रही हैं की अब गलत करना भी नहीं है और सहना भी नहीं है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है की “बदलाव की नीव शुरुआत होती है… बदलना है… #अबलड़नाहै #छपाक।” इस वीडियो में दीपिका के साथ अभिनेता ‘विक्रांत मेसी’ को देखा जा रहा है। विक्रांत ने फिल्म ‘छपाक’ में मुख्य पुरुष के किरदार को दर्शाया है। यह रहा दीपिका का वीडियो।

दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की यह फिल्म और फिल्म में उनका ‘मालती’ का किरदार, दोनों ही उनके लिए बहुत ख़ास है। दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में एसिड हमले की शिकार ‘लक्ष्मी अग्रवाल’ की कहानी को दर्शाया गया है, जिन्हे साल 2005 में एसिड हमले का शिकार होना पड़ा था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही इस फिल्म के रिलीज़ होने का सभी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण अपने हर किरदार को बहुत बारीकी से समझने के बाद ही उस किरदार को दर्शाने के लिए अपनी हामी भरती हैं। उन्होंने अपने इस ‘मालती’ के किरदार को दर्शाने से पहले भी बहुत कुछ जाना और समझा था। देश की जनता को उनकी इस फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं और दीपिका को भी पूरा भरोसा है की वो इस फिल्म के माध्यम से दर्शको को जो बाते समझाना चाहती हैं वो उसमे सफल रहेंगीं। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म दीपिका द्वारा निर्मित की गई उनकी पहली फिल्म भी होगी।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]