Sat. Feb 4th, 2023
    'छपाक' चुनने पर बोली दीपिका पादुकोण: मैं महिला-केंद्रित नहीं, बल्कि मजबूत किरदार चुनती हूँ

    दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म ‘छपाक‘ के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हो रही हैं। अभिनेत्री फिल्म के जरिये, तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की यात्रा के बारे में बताएगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ था, जिसके मौके पर अभिनेत्री ने फिल्म के बारे में बात की, और उस भावनाओं के बारे में बताया जो उन्होंने यात्रा के दौरान महसूस कीं। ये एक ऐसी फिल्म है जिसे बताने की आवश्यकता है, और इससे कोई इनकार नहीं कर सकता है। और अब जबकि फिल्म का ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है, डीपी ने कल रात इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ लाइव चैट की और उनके कुछ सवालों के जवाब दिए।

    https://www.instagram.com/p/B544LM-AxqU/?utm_source=ig_web_copy_link

    बीती रात अपने लाइव सेशन के दौरान, दीपिका ने बहुत मजबूत पॉइंट रखा। उन्होंने कहा-“मैं हमेशा महिला प्रधान फिल्मों का चयन नहीं करती, मैं सिर्फ मजबूत किरदारों की तरफ आकर्षित होती हूँ। और जैसा कि मेघना ने कहा, यह एक महिला केंद्रित फिल्म नहीं है, लेकिन हम चाहते हैं कि संदेश दूर तक पहुंचे। मेरी कहानियाँ महिला-केंद्रित नहीं रही हैं, लेकिन बताई जाने वाली महत्वपूर्ण कहानियाँ या मनोरंजक कहानियाँ रही हैं।”

    इस बीच, दीपिका ने इस फिल्म को चुनने के बारे में भी बात की और कहा कि वह कैसे प्रचार के दौरान भावुक होने वाली हैं। उनके मुताबिक, “मुझे ऐसा लगता है कि मैं ‘छपाक’ के पूरे प्रचार के दौरान भावुक ही रहूंगी क्योंकि मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूँ और इस मुद्दे को लेकर बहुत जुनूनी महसूस करती हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/B54350Zg_om/?utm_source=ig_web_copy_link

    मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म फिल्म ‘छपाक’ अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म में दीपिका के अलावा विक्रांत मस्से भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *