दा इंडियन वायर » समाचार » ‘छपाक’ ट्रेलर: रौंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण के फिल्म का ट्रेलर
मनोरंजन समाचार

‘छपाक’ ट्रेलर: रौंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण के फिल्म का ट्रेलर

'छपाक' ट्रेलर: रौंगटे खड़े कर देगा दीपिका पादुकोण के फिल्म का ट्रेलर

दो साल के लम्बे इंतज़ार के बाद, बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक धमाका लेकर आ रही हैं- एक ऐसा धमाका जो निश्चित रूप से आपकी आँखों पर पड़े परदे को हटा देगा। आज लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी हर कोई जानता है, एक ऐसी तेजाब हमले की पीड़ित जिनकी हिम्मत ने देश के संविधान को हिला दिया था, लेकिन जो आप नहीं जानते वो है कि कैसे उन्होंने इतना सब सहा और कैसे न्याय की लड़ाई लड़ी। दीपिका उन्ही लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी इस फिल्म के जरिये दिखाने वाली हैं जिसका निर्देशन किया है मेघना गुलज़ार ने जो पहले ‘राज़ी’ और ‘तलवार’ जैसी कहानियों से महिला सशक्तिकरण की दिशा की ओर कदम उठा चुकी हैं।

फिल्म का शीर्षक है ‘छपाक‘ जिसका ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम मालती है जो तेजाब हमले जैसे अमानवीय कार्य का शिकार हो जाती है लेकिन जैसा उन्होंने फिल्म में कहा-‘उनका चहरा बदला है, मन नहीं’, ठीक वैसे ही, जब मालती घर में न बैठकर, बाहर निकलकर न्याय की गुहार लगाती है तो फिल्म का वजन और बढ़ जाता है। दीपिका ने इस किरदार पर एक साल से ज्यादा काम किया है और उनकी मेहनत साफ़ दिख रही है। उन्होंने न केवल शानदार अभिनय से किरदार को जिया है, बल्कि इस फिल्म के जरिये वह दर्शको के सामने अपनी ग्लैमरस छवि भी तोड़ रही हैं जिसे वह इतने सालों से निभाती आ रही थी।

इसके अलावा, फिल्म के अन्य मुख्य अभिनेता हैं विक्रांत मस्से जो कई टीवी शो और कुछ फिल्मो के जरिये अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं। फिल्म में वह दीपिका के पति का किरदार निभा रहे हैं, जो न केवल उन्हें लड़ने का हौंसला देते हैं, बल्कि उन्हें ज़िन्दगी जीना भी सिखाते हैं। फिल्म के डायलाग भी हिम्मत से भरे और प्रेरणादायक हैं। मेघना ने अपने खूबसूरत लेखन और निर्देशन से फिल्म को सजाया है जिसे दर्शक देखने के लिए उत्सुक हो रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर दर्शको पर गहरा प्रभाव छोड़ता है और अभिनेत्री दीपिका के बारे में सोचिये, जिन्हें इस किरदार से भावनात्मक रूप से निकलने के लिए उन सारे प्रोस्थेटिक को जलाना पड़ा जो उन्होंने शूट के दौरान इस्तेमाल किये थे। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि शूट के आखिरी दिन उन्होंने सारे प्रोस्थेटिक जला दिए ताकि उस प्रभाव को छोड़ सके, जो फिल्म ने उन पर डाला। उन्होंने कहा कि ये कदम उन्हें महंगा पड़ा था लेकिन इसकी उन्हें कोई फिक्र नहीं थी। दीपिका ने फिल्म का सह-निर्माण भी किया है।

मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!