दा इंडियन वायर » समाचार » ‘छपाक’ के गीत लांच के दौरान, फूट फूट कर रोने लगी दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल
मनोरंजन समाचार

‘छपाक’ के गीत लांच के दौरान, फूट फूट कर रोने लगी दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

'छपाक' के गीत लांच के दौरान, फूट फूट कर रोने लगी दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

दीपिका पादुकोण और विक्रांत मस्से स्टारर ‘छपाक‘ ने तभी से सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी जब फिल्म से दीपिका का पहला लुक सामने आया था। तेज़ाब हमले की पीड़ित मालती के किरदार में अभिनेत्री बेहद शक्तिशाली और प्रभावशाली लग रही थी। पिछले साल रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने ‘नोक झोक’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया और सराहा था। आज, निर्माताओं ने फिल्म का तीसरा गीत ‘छपाक’ यानि शीर्षक ट्रैक जारी किया है। गाने के लांच के लिए एक बड़ा इवेंट आयोजित किया गया था। गीत लांच में विक्रांत, दीपिका, निर्देशक मेघना गुलज़ार के साथ लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थी।

सवाल-जवाब के सत्र के दौरान, दीपिका और लक्ष्मी रोने लगी। गीत के बारे में बोलते हुए निर्देशक मेघना ने कहा, “इस गीत की कल्पना करना बहुत मुश्किल है। लेकिन फिल्म में एक गीत, प्रेम गीत, रोमांस है। लेकिन शीर्षक ट्रैक फिल्म की आत्मा है। इस फिल्म के लिए गीत चुनना बहुत मुश्किल है। हम खुश नहीं हो सकते और न ही बहुत दुखी।”

https://www.instagram.com/p/B62WDq8HHyd/?utm_source=ig_web_copy_link

यह सुनकर, लक्ष्मी अग्रवाल भावुक हो गईं और रोने लगीं लेकिन दीपिका ने उन्हें सांत्वना दी। बाद में गुलज़ार, जिन्होंने गीत लिखा है, ने कहा, “आप तीन लड़कियों (मेघना, दीपिका और लक्ष्मी) ने बहुत अच्छा काम किया है। यह फिल्म एक आंदोलन है। और इस फिल्म को बनाने के लिए, फिल्म के निर्माता बहुत अद्भुत हैं। इन तीनों ने सामने आ कर इस कहानी को दर्शकों के सामने लाए हैं।” गुलज़ार साहब की बातें सुनकर दीपिका फूट फूट कर रोने लगी। मेघना ने उन्हें सांत्वना दी लेकिन अभिनेत्री रोना बंद नहीं कर सकी।

वह तब भी रोने लगी जब गुलज़ार ने गाने की कुछ पंक्तियाँ गाईं। फिल्म के बारे में बात करते हुए, ‘छपाक’ को दीपिका द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा है और यह एक निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म है। ‘छपाक’ 10 जनवरी, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!