Sat. Feb 4th, 2023
    इस अभिनेता ने किया है शो 'ये है मोहब्बतें' में करण पटेल को रिप्लेस

    फैंस को बड़ा झटका लगा था जब उनके पसंदीदा करण पटेल ने टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें‘ छोड़ दिया था। अभिनेता अब रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आएंगे। वैसे तो शो में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता लेकिन निर्माताओं ने अपना नया रमन भल्ला ढून्ढ लिया है। जी जान, लोकप्रिय अभिनेता चैतन्य चौधरी अब शो में रमन के किरदार में नज़र आएंगे।

    शो के ट्रैक में जल्द दिखाया जाएगा कि कैसे अर्जित पहाड़ी से रमन को धक्का दे देता है। इशिता इसे अपनी आँखों से देख लेती है। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट ये रहेगा कि रमन मरता नहीं है बल्कि प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से नया चेहरा लेकर वापस आ जाता है। और चेहरा किसी और का नहीं बल्कि चैतन्य का होगा जिन्हे आखिरी बार शो ‘दिल ही तो है’ में नकारात्मक किरदार निभाते देखा गया था।

    Related image

    चैतन्य इससे पहले कई मशहूर शो का हिस्सा रहे हैं जिसमे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘CID’ जैसे शो शामिल हैं।

    कुछ दिनों पहले, करण ने शो छोड़ने की पुष्टि की थी जिसके साथ वह 6 साल से लम्बे समय से जुड़े रहे। अभिनेता ने साथ ही निर्माता एकता कपूर को उन्हें रमन भल्ला का किरदार देने के लिए धन्यवाद दिया।

    Image result for Chaitanya Choudhury

    खबर की पुष्टि करते हुए, उन्होंने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“सारी अच्छी चीज़ें खत्म हो जाती हैं और ऐसी ही हुआ ‘ये है मोहब्बतें’। शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा और रमन भल्ला देने के लिए मैं एकता कपूर का आभारी हूँ।”
    करण जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की शूटिंग के लिए बुल्गारिया की यात्रा करेंगे। अभिनेता महीनों से अपने शरीर पर काम कर रहे हैं, और अपनी इस नई पारी के लिए तैयार हैं।
    करण के अलावा, रोहित शेट्टी के शो में पूजा बनर्जी, अदा खान, अमृता खानविलकर, करिश्मा तन्ना और कविता कौशिक भी नज़र आ सकते हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *