दा इंडियन वायर » सौंदर्य » अभनेत्री चारू कश्यप ने बताईं पर्सनल स्किन केयर टिप्स
सौंदर्य

अभनेत्री चारू कश्यप ने बताईं पर्सनल स्किन केयर टिप्स

हममें से हर कोई परफेक्ट दिखने की चाह रखता है, लेकिन ऐसा हमेशा दिखना मुमकिन नहीं हो पाता है। कभी वक्त की कमी रहती है तो कभी सही जानकारी न होने के चलते हम कई बार इस मामले में पीछे रह जाते हैं। इन्हीं परेशानियों को दूर करने के लिए अभिनेत्री चारु कश्यप कुछ ऐसे टिप्स लेकर आई हैं, जिनके इस्तेमाल से इन छोटी-मोटी परेशानियों को दूर हटाकर अपने चेहरे को हम परफेक्ट बना सकते हैं।

चारु का कहना है : “सोने से पहले मेकअप हटाना और हर रोज सनस्क्रीन लगाना, ये ऐसी दो चीजें हैं जिन्हें करना मेरे लिए बहुत जरूरी है।”

उन्होंने आगे कहा, “चाहे मैं कितनी ही थकी क्यों न होऊं या मेरा दिन कितना भी अधिक व्यस्ततापूर्ण क्यों न हो, मैं मेकअप हटाने और बिस्तर पर जाने से पहले चेहरे को साफ करने के मामले में बहुत सतर्क हूं।”

चारु भी एक ऐसे स्किनकेयर रुटीन को आदर्श मानती हैं जो त्वचा को एक्सफोलिएट करें, इसे अंदर से साफ करें और इसमें नमीं बनाए रखे।

चारु दिन में चेहरे पर सनस्क्रीन लगाना और रात में नाइट क्रीम लगाना कभी नहीं भूलती हैं। सनस्क्रीन त्वचा के लिए बहुत जरूरी है। इसे न लगाने से त्वचा अंदर से खराब हो सकती है। इसलिए मौसम कोई भी हो चारु के लिए सनस्क्रीन स्किनकेयर रूटीन का एक आवश्यक अंग है।

जब उनसे उनके पसंदीदा स्किनकेयर ब्रांड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस्टील लाउडर और क्लिनिक जैसे ब्रांड का नाम लिया। चारु के मुताबिक, “ये वाकई में त्वचा की अच्छी देखभाल करते हैं।”

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!