Thu. Oct 6th, 2022
    चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को हुआ एक महीना पूरा, साझा की कुछ अनदेखी तसवीरें

    गोवा में इस साल 16 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले नवविवाहिता चारू असोपा और राजीव सेन ने वैवाहिक आनंद का एक महीना पूरा कर लिया है। दोनों ने अपने बंगाली शादी की तस्वीरें साझा कर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी हैं। राजीव ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “पहले महीने की शुभकामनाएं मेरा प्यार। मैं अपनी पत्नी को इस दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ।” जबकि, चारू ने एक कैंडिड तस्वीर साझा की और लिखा, “एक महीने की सालगिरह की शुभकामनाएं मेरा प्यार।”

    https://www.instagram.com/p/Bz8qGsAHuwP/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bz8vhf6nl9U/?utm_source=ig_web_copy_link

    नवविवाहिता एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए हैं और अक्सर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करते रहते हैं। दोनों मिनी हनीमून के लिए थाईलैंड गए और कुछ दिन पहले ही वापस आए हैं। चारू और राजीव की शादी तीन दिन तक चली, जिसमें संगीत रात, मेहंदी और हल्दी फंक्शन शामिल थे। बंगाली और मारवाड़ी परंपराओं के अनुसार युगल ने शादी की। गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले दोनों ने 7 जून 2019 को मुंबई में कोर्ट मैरिज की थी।

    https://www.instagram.com/p/Bzm83H7pmY-/?utm_source=ig_web_copy_link

    गौरतलब है कि, चारू और राजीव पहली बार एक पार्टी में मिले थे और फिर एक-दूसरे से प्यार हो गया। कुछ समय तक डेट करने के बाद, उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।
    काम के मोर्चे पर, चारू ने ‘मेरे अंगने में’ में अपनी भूमिका से लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ के साथ अपने टीवी करियर की शुरुआत की और ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘बाल वीर’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, ‘दीया और बाती हम’, ‘महारक्षक: देवी’, ‘टशन-ए-इश्क’, ‘जीजी माँ’ सहित कई शो का हिस्सा रही हैं। उन्हें आखिरी बार ‘विक्रम बेताल की रहस्या गाथा’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नयनतारा की भूमिका निभाई थी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.