Mon. May 27th, 2024
    Modi-Naidu

    क्षेत्रीय पार्टियों के महागठबंधन में शामिल होने के साथ ही महागठबंधन में आई मजबूती का बखान करते हुए चंद्रबाबू नायडू ने मीडिया से रूबरू होते हुए यह कहा है कि इस बार नरेंद्र मोदी को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

    चन्द्रबाबू नायडू ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए यह स्पष्ट किया है कि महागठबंधन इस बार गरीबों के लिए न्यूनतम वेतन जैसी योजना के वादे के साथ चुनाव में उरतेगा।

    चंद्रबाबू नायडू ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘कोई भी नेता नरेंद्र मोदी से बेहतर है, क्योंकि वो किसी की नहीं सुनते हैं।’

    इंटरव्यू में नायडू ने बताया है कि देश के लिए किसानों और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर आगे बढ़ना बेहद जरूरी है। इसी के साथ ही देश की अर्थव्यवस्था पर भी ध्यान देना उतना ही आवश्यक है।

    हालाँकि जब नायडू ने महागठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होने सीधे उत्तर न देते हुए कहा है कि यह फैसला आम सहमति से ही होगा, ऐसे में अभी किसी भी प्रकार की टिप्पणी करना जल्दबाज़ी अभी जल्दबाज़ी होगी।

    गौरतलब है कि चन्द्रबाबू नायडू की तेलगु देशम पार्टी पिछले साल मार्च तक एनडीए का हिस्सा थी। इसके बाद नायडू ने केंद्र पर आंध्र प्रदेश के लिए जरूरी फंड न जारी करने का आरोप लगाते हुए एनडीए को छोड़ दिया था।

    तब से ही चन्द्रबाबू नायडू विपक्ष और महागठबंधन को मजबूत करने में लगे हुए हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *