चंद्रबाबू नायडू: लोग नरेंद्र मोदी का बहिष्कार करेंगे

Chandrababu_Naidu_

अमरावती, 11 मई (आईएएनएस)| आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में भारत के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम का बहिष्कार करेंगे।

तेलुगु देशम पार्टी के अध्यक्ष ने ट्वीट किया कि मोदी की टीम ने अम्पायर के साथ मिलकर रेफरी सिस्टम को नष्ट करने की कोशिश की है और अब उनकी हार सुनिश्चित हो गई है।

नायडू ने कहा कि इस अप्रजातंत्रवादी, तानाशाही, विनाशकारी और गैर-प्रदर्शनकारी टीम का बहिष्कार कर जनता एक नए टीम का चुनाव करेगी जो नियमों को ध्यान में रखकर खेलेगी, परंपराओं का सम्मान करेगी और भारतीय लोकतंत्र की रक्षा करेगी।

इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन को दोष देने वाले मोदी की टिप्पणी जाहिर तौर पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया कि यह विकेट गंवाने के बाद अंपायर को गलत ठहराने के जैसा है।

एक अन्य ट्वीट में तेलुगु देशम पार्टी के प्रधान ने लिखा कि मोदी उन नेताओं को भी नीचा दिखाने से नहीं झिझकते हैं जिनकी मृत्यु सालों पहले ही हो चुकी है और उनके परिवार के सदस्यों को भी राजनीतिक लाभ के लिए नीचा दिखाते हैं।

तेलुगु में नायडू ने ट्वीट किया, “वह रक्षा विभाग और सेना का दुरुपयोग करते हैं। वह समुदायों को बांटते हैं और राजनीतिक नेतृत्व को मारते हैं। एक आदमी जिसका कि ट्रैक रिकॉर्ड ऐसा रहा है वह हमें नैतिकता के उपदेश दे रहा है।”

नायडू ने मोदी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने पांच वर्षो के कुशासन में सभी लोकतांत्रिक संस्थानों को मार दिया है, ऐसा भारत ने पहले कभी नहीं देखा था।

नायडू ने मुताबिक, “22 विपक्षी दलों की सामूहिक लड़ाई चुनावी प्रक्रिया की अखंडता को बनाए रखने और चुनाव आयोग की संस्थागत अखंडता को बनाए रखने से है।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here