Sun. Feb 5th, 2023
    amit-shah-

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह बयान दिया है कि एनडीए गठबंधन से अलग होकर विपक्ष के साथ जाकर शामिल हुए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को अब एनडीए में कभी वापस नहीं लिया जाएगा।

    अमित शाह आंध्र प्रदेश विज़ियानाग्राम में अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

    इसी के साथ ही अमित शाह ने टीडीपी (तेलगु देशम पार्टी) प्रमुख के राजनीतिक भविष्य पर भी सवाल उठा दिये हैं। अमित शाह के अनुसार अब चंद्रबाबू नायडू के लिए यू टर्न जैसा कोई रास्ता नहीं बचा है।

    चंद्रबाबू नायडू की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं पर सीधे सवाल उठाते हुए अमित शाह ने कहा है कि नायडू ने कॉंग्रेस के साथ मिलकर अपना राजनीतिक जीवन शुरू किया। इसके बाद उन्होने एनटीआर की टीडीपी को जॉइन किया, लेकिन मौका मिलते ही उन्होने एनटीआर को धोखा देकर उनकी पार्टी को हथिया लिया।

    अमित शाह ने इसके आगे भी चंद्रबाबू को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि चंद्रबाबू ने एनडीए को चुना, लेकिन 2004 में अटल सरकार गिरने के फौरन बाद ही चंद्रबाबू ने एनडीए को अलविदा कह दिया।

    इसी के साथ ही अमित शाह ने नायडू पर आरोप लगते हुए यह भी कहा है कि नायडू को यह पता था कि नरेंद्र मोदी के बिना वो सत्ता पर नहीं आ सकते हैं, इस लिए उन्होने एनडीए को चुना।

    गौरतलब है कि एनडीए में शामिल होने से पहले चंद्रबाबू नायडू भाजपा और एनडीए विरोधी बातें करते थे।

    नायडू की दलबदलू नियत पर सवाल उठाते हुए उन्हे गैर भरोसेमंद व्यक्ति बताया है। उन्होने कहा है कि चुनावी गिनती खत्म होने के साथ ही नायडू फिर से एनडीए से जुडने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस बार उनके लिए सभी दरवाजे बंद हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *