चंडीगढ़ पहुंचे साइकल चालक रॉन, जेम्स

bitcoin trading

चंडीगढ़, 21 मई (आईएएनएस)| साइकल चालक रॉन रूटलैंड और जेम्स ओवंस अपने ‘रेस टू रग्बी वर्ल्ड कप -2019’ के तहत जारी अपने लंबे सफर में चंडीगढ़ पहुंच गए हैं।

दोनों चालकों ने दो फरवरी को लंदन स्थित ट्विकहम स्टेडियम से अपना सफर शुरू किया, जो 19 सितंबर को टोक्यो में रग्बी वर्ल्ड कप के पहले मैच से पहले समाप्त होगा।

हस अभियान का मकसद ‘चाइल्डफंड पास इट बैक’ कार्यक्रम के तहत एशिया में मौजूद निचले तबके के बच्चों और युवाओं को खेल से जुड़ने का अवसर देना और जीवन से जुड़े महत्वपूर्ण स्किल सिखाना है।

दोनों चालकों को डीएचएल प्रायोजित कर रहा है। डीएचएल के सेल्स एंड मार्केटिंग, वाइसप्रेसिडेंट संदीप जुनेजा ने कहा, “हम दोनों चालकों- रॉन रूटलैंड और जेम्स ओवंस का भारत में स्वागत करते हैं। 231 दिनों में 20,000 किलोमीटर का सफर तय करना इनके जुनून और जज्बे को दशार्ता है, डीएचएल भी इन्हीं चीजों को मानता है। रग्बी वर्ल्ड कप का आधिकारिक लॉजिस्टिक्स पार्टनर होने के कारण हम रॉन और जेम्स के साथ 27 देशों की यात्रा के दौरान जुड़े हुए हैं।”

वर्ल्ड कप का पहला मैच जापान और रूस के बीच होगा। वह इस मैच के शुरू होने से पहले टोक्यो स्टेडियम में आधिकरिक सिटी को भी पहुंचाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here