Tue. May 28th, 2024
    चंकी पांडे: मैं कभी कभी अनन्या पांडे को उदास घर लौटते हुए देखता था

    अनन्या पांडे ने इस साल मई में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया अभिनीत फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी, हालांकि अनन्या को अपने प्रदर्शन के लिए सराहा गया था। अनन्या को शुरुआत से ही नेपोटिस्म के लिए ट्रोल किया गया था क्योंकि वह हाउसफुल फेम चंकी पांडे की बेटी हैं। हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने अपनी बेटी के बारे में बात की जब वह अपना डेब्यू करने वाली थी और परेशान थी।

    उनके मुताबिक, “अनन्या सामाजिक रूप से इंडस्ट्री का हिस्सा थीं, लेकिन इसमें काम करना पूरी तरह से एक अलग ही खेल है। भावना ने उसे अच्छी तरह से पाला है और वह एक अच्छी कर्मचारी होने के लिए सुसज्जित है। मैं उसे कभी-कभी उदास घर लौटते हुए देखता हूँ लेकिन मैं उसे जाने देता हूँ। जब मैंने फिल्म का ट्रेल शो देखा, तो मुझे यकीन हुआ कि वह कर लेगी।”

    https://www.instagram.com/p/Bywsxnfgg1S/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/ByM5WtYhUGT/?utm_source=ig_web_copy_link

    आगे चंकी ने दवाब के ऊपर भी बात की जो उन्हें सहना पड़ा था क्योंकि वह डॉक्टर के बेटे थे और उनसे भी उम्मीद की जा रही थी वह डॉक्टर ही बनेंगे। हालांकि, अभिनय को लेकर चंकी के जूनून ने उन्हें अभिनेता बना दिया। और उन्होंने आगे ये भी खुलासा किया कि वह भले ही डॉक्टर के बेटे हो लेकिन वह काफी जंगली बच्चे थे। जब उनसे पूछा गया कि क्या अनन्या भी उनके जैसी जंगली है, तो उन्होंने कहा-“मैं जंगली था, मेरी बेटी मेरी तुलना में कुछ भी नहीं है।”

    इस दौरान, चंकी जल्द प्रभास अभिनीत फिल्म ‘साहो’ और संजय दत्त की फिल्म ‘प्रस्थानम’ में दिखाई देंगे। फिल्म से आये उनके लुक्स की काफी साराहना की जा रही है।

    https://www.instagram.com/p/B1lO61_Bqgb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B025lskhSvH/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरी तरफ उनकी बेटी SOTY2 की रिलीज़ के बाद, मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रही हैं जिसमे कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। उन्होंने ईशान खट्टर के साथ अली अब्बास ज़फर की फिल्म ‘काली पीली’ भी साइन कर ली है जिसकी घोषणा अभी बाकि है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *