Sun. Jan 29th, 2023
    गौरव चोपड़ा: बिग बॉस एक रियलिटी शो है जो व्यापार और टीआरपी के लिए बनाया गया है

    मशहूर टीवी अभिनेता गौरव चोपड़ा जल्द छोटे परदे पर सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘अघोरी’ से वापसी करने जा रहे हैं। ‘बिग बॉस 10’ के बाद, ये उनका पहला काल्पनिक शो है। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात करते हुए, अभिनेता ने खुलासा किया कि कैसे ‘बिग बॉस’ कभी उनके जैसा शो नहीं रहा।

    उन्होंने बताया कि उन्होंने कभी इस विवादित रियलिटी शो का एक भी सीजन नहीं देखा था। उनके मुताबिक, “बिग बॉस मेरे तरह का शो नहीं है, वह कभी नहीं था। वे मुझसे पहले छह बार संपर्क कर चुके थे और मैंने अपनी शर्तें रख दी थीं, जो उन्होंने कभी पूरी नहीं कीं। सातवीं बार जब मैं वास्तव में गया था तो केवल उसी समय जब वे मेरे द्वारा मांगी गई बड़ी रकम सहित सभी शर्तों पर सहमत हुए।”

    GAURAV

    गौरव ने कहा कि उन्हें उन दर्शको के लिए बुरा लगता है जो स्क्रीन पर होने वाले ड्रामा को गंभीरता से ले लेते हैं। उन्होंने कहा-“मुझे यह छोटा लगता है। और मुझे यह पसंद नहीं है कि दर्शकों को हेरफेर किया जाए। मुझे बुरा लगता है कि दर्शक इतने भोले हैं कि वे स्क्रीन पर क्या होता है, इसका विश्वास कर लेते हैं। ऐसे लोग हैं जो केवल ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं। लोग उन चीजों को कहते हैं जो वे उस समय महसूस करते हैं। कुछ भी वास्तविक नहीं है।”

    ट्विटर की उन लड़ाइयों के बारे में जो हर एपिसोड के बाद होती है, गौरव ने कहा-“मुझे समझ नहीं आता कि लोग महीनो तक ट्विटर पर हर शब्द के लिए लड़ते हैं। ये बेवकूफी है। ये एक रियलिटी शो है और व्यापार और टीआरपी के लिए बनाया गया है।”

    GAURAV 2

    उन्होंने सुझाव देते हुए कहा-“इसे देखो, आनंद उठाओ लेकिन इसमें पड़ो मत।”

    उनके नए शो ‘अघोरी’ की बात की जाये तो, गौरव इसमें ईशान नाम के पुरुष का किरदार निभाएंगे। अघोरी बनकर उनके रोमांटिक रिलेशनशिप पर क्या प्रभाव पड़ेगा, यही शो की कहानी है। शो में सिमरन कौर और पराग त्यागी भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    https://youtu.be/PpAz4Edsy4k

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *