Thu. Jun 13th, 2024
    गौतमी कपूर: एक ऐसा दौर था जब फैंस को लगा कि साक्षी तंवर ही राम कपूर की असली पत्नी थी

    टीवी एक्टर गौतमी कपूर और राम कपूर सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। अभिनेता हाल ही में खबरों में थे क्योंकि वह काफी समय से वर्कआउट कर रहे थे और उनके नए फिटर अवतार ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया। और अब, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, गौतमी ने इस बार में बात की है।

    उन्होंने खुलासा किया कि कैसे राम के लिए वजन कम करना एक बड़ी बात थी क्योंकि वह खाने की बहुत शौक़ीन है। उन्होंने यह भी कहा कि वजन कम करने में उन्हें बहुत समय लगा और उन्होंने स्वाभाविक तरीके से किया। राम के अनुसार, वह अभी भी आधा रास्ता आये है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए छह महीने की आवश्यकता है। अभिनेत्री ने अपनी फिटनेस कहानी के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि वह हमेशा कैसे फिटनेस में रही है।

    Image result for Ram Kapoor Gautami Kapoor

    उनके मुताबिक, “मैं पिछले 20-25 वर्षों से फिटनेस में हूं। मेरी दोनों गर्भावस्था के दौरान, मैं आखिरी दिन तक अपने पैरों पर थी। मैंने गर्भधारण के दौरान 25 किलो वजन बढ़ा लिया था और कुछ महीनों में वजन खो दिया था। मैं वर्कआउट करती रही हूं और यह मेरे जीवन का एक हिस्सा है। मैं सब कुछ खाती हूं और बहुत भूख लगती है लेकिन यह सब अनुशासित है। मैं फिटनेस फ्रीक रही हूं, लेकिन राम ने मुझे और अधिक प्रेरित किया है।”

    गौतमी ने अपने परिवार और बच्चो पर ध्यान देने के लिए काम छोड़ दिया। वही दूसरी तरफ, राम को शो ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे शोज के लिए जाना जाता है। उनकी महिलाओं में बड़ी फैन फोल्लोइंग हैं। गौतमी का कहना है कि वह इस बात से अवगत हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक बार कई लोगो ने सोचा कि साक्षी तंवर (बड़े अच्छे लगते हैं में राम की सह-कलाकार) अभिनेता की असल पत्नी है।

    Related image

    उनके मुताबिक, “एक ऐसा दौर था जब फैंस को लगा कि साक्षी तंवर उनकी असली पत्नी थीं, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के दौरान और वह काफी दिलचस्प था। जब हम विदेशो में पारिवारिक यात्रा करते, तो लोग मुझे अजीब लुक्स देते और आश्चर्य करते कि राम के साथ साक्षी की जगह यह महिला कौन है। लेकिन अब सोशल मीडिया के साथ, शुक्र है कि लोगों को पता है कि मैं उनकी विधिवत पत्नी हूं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *