Tue. Apr 23rd, 2024
    नच बलिए 9: गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी छोटे परदे पर मचाएगी धमाल

    नच बलिए‘ के नौवें सीज़न ने अपने प्रीमियर एपिसोड के बाद, टीआरपी चार्ट्स को आग लगा दी है और ऐसा हो भी क्यों न, आखिर सभी जोड़ियों ने इतने शानदार परफॉरमेंस जो दिए हैं। अपने पहले वीकेंड के बाद, अगले वीकेंड का थीम ‘पति पत्नी और वो’ है और इसलिए एपिसोड के खास मेहमान बनकर आएंगे सुपरस्टार गोविंदा और उनकी पत्नी, सुनीता आहूजा। गोविंदा शो में आ रहे हैं और रवीना टंडन पहले से ही शो की जज हैं, अब अंदाज़ा लगा लीजिये कि दर्शको को इनकी सदाबहार जोड़ी की क्या गजब की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

    थीम के अनुसार, ‘वो’ कोई तीसरा इंसान नहीं है बल्कि कोई प्रोप या किसी प्रतियोगी की कोई विचित्र सी आदत होगी और ये देखना दिलचस्प होगा कि जोड़ियां कैसे इस थीम पर नाचती हैं। हालांकि, इन जोड़ियों से ज्यादा दर्शको को 90 की सुपरहिट जोड़ी गोविंदा और रवीना को एक साथ देखने का इंतज़ार होगा। इस एपिसोड में, दोनों अपने चार्टबस्टर और आइकोनिक गीतों पर डांस करेंगे जिसमे ‘किसी डिस्को में जाए’ और ‘अँखियो से गोली मारे’ जैसे गीत शामिल हैं।
    प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया-“जब डांस की बात आती है, तो गोविंदा एक लीजेंड हैं जिन्होंने अपने सिग्नेचर मूव्स के साथ मनोरंजन किया है। और रवीना के साथ उनकी फिल्मों को आज भी याद किया जाता है। यह बहुत अच्छा है कि यह जोड़ी अब छोटे पर्दे पर छा जाएगी।”

    इस दौरान, सलमान खान द्वारा निर्मित शो का इस साल बड़ा अनोखा कांसेप्ट है जिसमे वर्तमान जोड़ियों के साथ साथ पूर्व जोड़ियां भी हिस्सा ले रही हैं। इन पूर्व जोड़ियों के नाम हैं उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा, अली गोनी-नताशा और विशाल आदित्य सिंह-मधुरिमा तुली। जबकि हिस्सा लेने वाली कुछ वर्तमान जोड़ियों के नाम हैं- अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, फैज़ल खान-मुस्कान कटारिया और सौरभ राज जैन-रिद्धिमा जैन।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *