Thu. Dec 1st, 2022
    गोविंदा को नहीं पसंद आया कार्तिक आर्यन का 'अँखियो से गोली मारे' रीमेक, कह दी ये बड़ी बात

    रीमेक के ज़माने में किसने सोचा था कि 90 के आइकोनिक गीत ‘अँखियो से गोली मारे’ का भी रीमेक बन जाएगा जिसमे गोविंदा और रवीना टंडन ने अपने हटके स्टाइल से सभी का दिल जीत लिया था। और आज इतने साल बाद, फिल्म ‘पति पत्नी और वो‘ के मेकर्स ने इस गीत का रीमेक बनाया है जिसमे कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आ रहे हैं। इस रीमेक को लोगो से तरह-तरह की प्रतिक्रिया मिली है, हालांकि, सबकी निगाहें गोविंदा और रवीना की प्रतिक्रिया पर टिकी थी।

    भले ही दोनों ने रीमेक पर सार्वजानिक प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन गोविंदा से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि अभिनेता इस नए संस्करण से खुश नहीं है। अंदरूनी सूत्र से पता चलता है कि गोविंदा को लगता है कि कार्तिक, अनन्या और भूमि को गाने की लय और ऊर्जा के बारे में जानकारी नहीं है।

    डेक्कन हेराल्ड को एक सूत्र ने बताया-“वह प्रभावित नहीं हैं। इससे दूर, कार्तिक, भूमि और अनन्या गीत की गति और लय के बारे में अनजान हैं।” सूत्र ने आगे बताया कि गोविंदा को लगता है कि इन तीनो को संगीत को प्यार करना चाहिए और उसी हिसाब से नाचना चाहिए। आगे ये भी पता चला कि सुपरस्टार रीमेक पर सार्वजानिक टिपण्णी करने से बच रहे हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि गीत को उससे ज्यादा लोकप्रियता मिले, जितनी उसे पहले ही मिल चुकी है।

    वैसे दूल्हे राजा अभिनेता ने सही कहा, रीमेक में वो दम नहीं जो मूल गीत में था। ये गाना आज भी हर पार्टी की रौनक बढ़ाने का काम करता है और सभी को नाचने पर मजबूर कर देता है। इस आइकोनिक गीत का रीमेक बनाने की हिम्मत संगीतकार तनिष्क बागची ने की है जो पहले भी कई हिट गानों का रीमेक बना चुके हैं।

    इस दौरान, मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *