दा इंडियन वायर » खेल » 22 गेम्स के साथ लॉन्च होगा गूगल का गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘स्टेडिया’
खेल मनोरंजन

22 गेम्स के साथ लॉन्च होगा गूगल का गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ‘स्टेडिया’

गूगल के उपाध्यक्ष फिल हैरिसन ने सोमवार को कहा कि कंपनी का गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्टेडिया की लॉन्चिंग की पुष्टि करते हुए उसमें और गेम जोड़ने की घोषणा की है। इसके साथ ही कुल गेम्स की संख्या 22 हो गई है। फिल ने एक पोस्ट में कहा, “हम गूगल स्टेडिया के लिए इंनक्रीजिंग द डे वन की लॉन्चिंग की घोषणा करते हुए उत्साहित हैं।

अब हमारे प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को 22 गेम्स लॉन्च होंगे। और ज्यादा टाइटल्स लाने के लिए हमारे गेम डेवलपर्स और पब्लिशर्स साझेदारों को बहुत-बहुतधन्यवाद।”

गूगल स्टेडिया के आने के समय जिन 12 गेम्स की पुष्टि की गई थी, उनमें असेसिन्स क्रीड ओडीसे, डेस्टिनी 2: द कलेक्शन, जिल्ट, जस्ट डांस 2020, काइन, मोर्टल कॉम्बेट 11, रेड डेड रीडेम्प्शन 2, थम्पर, टॉम्ब राइडर : डेफीनिटिव एडिशन, राइज ऑफ द टॉम्ब राइडर, शैडो ऑफ द टॉम्ब राइडर : डेफीनिटिव एडिशन और सामोराई शोडाउन थे।

बाद में जोड़े गए गेम्स में अटैक ऑन टाइटन : फाइनल बेटल 2, फार्मिग सिमुलेटर 2019, फाइनल फैंटेसी एक्सवी, फुटबाल मैनेजर 2020, ग्रिड 2019, मेट्रो एक्सोडस, एनबीए 2के20, रेज 2, ट्रायल्स राइजिंग और वॉल्फेंस्टीन : यंगब्लड हैं।

गूगल की गेम्स स्ट्रीमिंग सर्विस पिक्सल स्मार्टफोन्स के साथ-साथ पिक्सल स्लेट, एसर क्रोमबुक टैब 10 और एचपी क्रोमबुक एक्स2 जैसे क्रोम ओएस टैबलेट्स पर भी सपोर्ट करेगी।

उपभोक्ता गूगल स्टेडिया के फाउंडर्स एडिशन को 129.99 डॉलर में खरीद सकेंगे। इसके साथ डेस्टिनी 2 गेम की एक फ्री कॉपी भी मिलेगी।

यह अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा, आयरलैंड, फ्रांस, इटली, स्पेन और नीदरलैंड्स समेत 14 देशों में उपलब्ध होगा।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!