होम मनोरंजन गुलाबो सीताबो फर्स्ट लुक: पहचान में नहीं आ रहे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें

गुलाबो सीताबो फर्स्ट लुक: पहचान में नहीं आ रहे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें

गुलाबो सीताबो फर्स्ट लुक: पहचान में नहीं आ रहे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीरें

अभी दो दिन पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लखनऊ में शूजीत सिरकार की फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग शुरू की है। अब, मेकर्स ने फिल्म से मेगास्टार के लुक को रिलीज़ किया है। और हम पहले से ही स्तब्ध हैं!

बिग बी ‘गुलाबो सीताबो’ (Gulabo Sitabo) में एक विचित्र लुक में नज़र आ रहे हैं- एक लंबी दाढ़ी के साथ, उन पुराने चश्मे, और कृत्रिम नाक, जो उनके लुक को उजागर करता है! अमिताभ बच्चन फिल्म में महल के मालिक की भूमिका निभा रहे हैं और अभिनेता आयुष्मान खुराना उनके किरायेदार की भूमिका में हैं।

अमिताभ ने बुधवार को क़ैसरबाग क्षेत्र (लखनऊ) के प्रसिद्ध महमूदाबाद हाउस में फ़िल्म की शूटिंग शुरू की। उन्होंने ट्वीट किया था, “एक ने एक और शुरुआत की। यात्रा, स्थान परिवर्तन, लुक चेंज, क्रू चेंज, सहकर्मी परिवर्तन, शहर परिवर्तन और कहानी में बदलाव। लखनऊ से आज ‘गुलाबो सीताबो’ और लुक? खैर, मैं क्या कह सकता हूं।”

लखनऊ में बिग बी के प्रशंसक तब से एक उन्माद में हैं जब वह फिल्म की एक महीने की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश राज्य की राजधानी पहुंचे थे। सुपरस्टार की एक झलक पाने के इंतजार में सुबह से ही भीड़ जमा हो गई।

अमिताभ ने कुर्ता-पायजामा पहन रखा था और दाढ़ी रखने से वह पहचान में नहीं आ रहे थे। अधिकांश शॉट्स को घर के अंदर लिया गया और एक भारी सुरक्षा व्यवस्था ने प्रशंसकों के लिए गेट-क्रैश करना असंभव बना दिया।

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र रवीश सिन्हा ने कहा कि वह सुबह 6.30 बजे स्थान पर पहुंचे थे और सुपरस्टार से हाथ मिलाना चाहते थे।

उन्होंने कहा, “मैं अमिताभ बच्चन से मिलने तक हर दिन लोकेशन पर आता रहूंगा।”

हालांकि, गेट्स को बाउंसरों द्वारा संरक्षित किया गया था और सभी क्रू सदस्यों को पहचान पत्र दिए गए थे, जो उन्हें प्रवेश करने की अनुमति देने से पहले जांचे गए थे।

स्थानीय लाइन निर्माता के चालक दल के एक सदस्य ने कहा, “सुरक्षा व्यवस्था हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है और हम अभिनेताओं के ठहरने की जगह का भी खुलासा नहीं कर रहे हैं। हमने निजी सुरक्षा गार्ड भी तैनात किए हैं।”

‘गुलाबो सीताबो’, जिसमें आयुष्मान खुराना भी हैं, 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी। विक्की डोनर, पीकू और अक्टूबर की प्रसिद्धि में सिरकार की लगातार सहयोगी जूही चतुर्वेदी द्वारा लिखित ‘गुलाबो सीताबो‘ का निर्माण रॉनी लाहिरी और शैल कुमार द्वारा किया गया है। यह पहली बार है जब आयुष्मान सिने आइकन के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खोले ये राज़

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here