Sat. Feb 4th, 2023
    गुलाबो सिताबो: अमिताभ बच्चन संग काम करने से पहले डर गये थे आयुष्मान खुराना

    आयुष्मान खुराना इन दिनों फिल्म ‘बाला’ के प्रचार में व्यस्त हैं। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, आयुष्मान ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में काम करने पर बात की। फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार कर रहे हैं जिनके साथ आयुष्मान ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘विक्की डोनर’ की थी। उन्होंने बताया कि उनके लिए ये फिल्म घर वापस आने जैसी थी।

    उनके मुताबिक, “उनके सेट पर लगता है-‘वाह, कितना आसान है सब कुछ’। जहाँ तक बिग बी के साथ काम करने की बात है, वह लिविंग लीजेंड हैं। यह सीखने का एक शानदार अनुभव था। दुर्भाग्य से, मैं चंडीगढ़ में होने के कारण उनकी दीवाली पार्टी मिस कर गया। सेट पर पहुंचने से पहले मैं थोड़ा डर गया था। लेकिन तब मैंने उन्हें [फिल्म के लिए] बिल्कुल अलग अवतार में देखा और मैं उन्हें पहचान नहीं पाया (हंसते हुए)। वह श्री बच्चन की तरह नहीं दिखे, और मैं इसके साथ ठीक हूं क्योंकि इससे मुझे बहुत विश्वास मिला।”

    https://www.instagram.com/p/B0iPu9oABTm/?utm_source=ig_web_copy_link

    ऐतिहासिक शहर लखनऊ में स्थापित, ‘गुलाबो सीताबो’ जमींदारों और किरायेदारों, और उनके कालातीत प्रेम-घृणा संबंध के बारे में है। यह उन झगड़ों को चित्रित करता है जो एक दबंग जमींदार के अक्सर एक विनम्र किरायेदार के साथ होते हैं, जिससे हंसाने वाली स्थिति पैदा होती है। अमिताभ बच्चन, एक अजीब से दिखने वाले जमींदार और आयुष्मान किरायेदार की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

    ये कॉमेडी फिल्म है जो लखनवी के संस्कृति में स्थापित एक मजेदार यात्रा होगी। लेखक जूही चतुर्वेदी ने जमकर कॉमेडी का तड़का लगाया है और फैंस इसे देखने का इंतज़ार नहीं कर सकते। रॉनी लाहिरी और शैल कुमार द्वारा निर्मित फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ होगी।

    Image result for Gulabo Sitabo

    इसके अलावा, फिल्म ‘बाला’ की बात करे तो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म एक ऐसे युवा की कहानी दिखाएगी जिसे गंजेपन के कारण कोई लड़की पसंद नहीं करती। फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *