दा इंडियन वायर » विदेश » गुमशुदा बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू पायी गयीं मृत, हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार
विदेश समाचार

गुमशुदा बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू पायी गयीं मृत, हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

गुमशुदा बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू पायी गयीं मृत, हत्या के आरोप में पति गिरफ्तार

एक चौंकाने वाली घटना में, मशहूर बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू, जो कुछ दिनों पहले लापता हो गई थी, उनके मरने की खबर सामने आयी है। मृतक अभिनेत्री का शव राजधानी ढाका के बाहरी इलाके केरानीगंज में हजरतपुर पुल के पास एक बोरे के अंदर मिला था।
बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू का शव एक बोरी में पाए जाने के बाद, उनके पति शखावत अली नोबेल ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप कबूल कर लिया है।

उनके पति, अली नोबेल से पुलिस ने तीन दिन के रिमांड पर पूछताछ की।उनके दोस्त, अब्दुल्ला फरहाद नाम के एक व्यक्ति को भी पूछताछ के लिए सम्मन (Summon) किया गया। गौरतलब है कि कड़ी पूछताछ के बाद अली ने कथित तौर पर हत्या की बात कबूली है। हत्या का कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। वहीं दूसरी ओर ढाका पुलिस का फिलहाल मानना यह है कि हत्या की वजह पारिवारिक कलह कलेश है। बांग्लादेशी मीडिया में एक और प्रभावशाली अभिनेता के हाथ होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। पुलिस अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं कर पाई है।

कुछ दिन पहले ही शिमू के लापता होने की खबर सुर्ख़ियों में आयी थी।उनके पार्थिव शव को पोस्टमार्टम के लिए “सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्पताल” (एसएसएमसीएच) भेजा गया है। उनके शरीर पर चोटों के निशान पाएं गयें हैं। उन्हें 17 जनवरी, सोमवार को अलीपुर ब्रिज,कदमटोली क्षेत्र के कुछ स्थानीय लोगों द्वारा एक बोरी में पाया गया था। उनकी उम्र केवल 45 वर्ष।

राइमा इस्लाम शिमू ने 25 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था और 1998 में फिल्म ‘बार्तामन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।उन्होंने टेलीविज़न नाटकों में भी अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी थी और वह बांग्लादेश फ़िल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन (BFAA) की एक सहयोगी सदस्य भी थीं।

 

 

About the author

Surubhi Sharma

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]