Sat. Nov 26th, 2022
    गुड न्यूज़: तेज़ बुखार में भी अक्षय कुमार ने की गीत 'चंडीगढ़ में' की शूटिंग

    2019 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर ‘गुड न्यूज़’ है। फिल्म का ट्रेलर एक हफ्ते पहले आया था जिसने सभी का दिल जीत लिया। अक्षय और करीना को एक जोड़े के रूप में और दिलजीत और किआरा को दूसरे जोड़े के रूप में प्रस्तुत करते हुए, फिल्म मनोरंजककर्ता होने का वादा करती है। फिल्म का पहला गीत ‘चंडीगढ़ में’ आज रिलीज़ होने के लिए तैयार है जिसके बारे में ख़िलाड़ी कुमार ने कुछ जानकारी दी।

    https://www.instagram.com/p/B5RmEmBHrTc/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक चैट में, अक्षय ने बताया कि यह हाई एनर्जी वाला गीत है। स्टार ने उल्लेख किया कि गीत की शूटिंग के दौरान, उन्हें बहुत तेज़ बुखार हो रहा था। लेकिन उन्होंने जुनून और ऊर्जा के कारण इसे शूट करना जारी रखा, जो आपको नाचने पर मजबूर कर देगा। अक्षय ने उल्लेख किया कि अगर कोई ऐसा गाना है जो उन्हें बीमारी में बिस्तर से बाहर निकाल सकता है, तो वह ‘चंडीगढ़ में’ है। उन्होंने आगे कहा कि बादशाह और हार्डी संधू ने गाने को रॉक कर दिया है।

    गाने के लॉन्च के लिए, अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा चंडीगढ़ में एक विश्वविद्यालय पहुँच चुके हैं। सितारों ने सोशल मीडिया चैलेंज भी शुरू कर दिया है जिसमे वह अपने सभी दोस्तों और दर्शकों को गाने का हुक स्टेप करने के लिए चैलेंज कर रहे हैं। देखिये यहाँ-

    https://www.instagram.com/p/B5SAdXSnmFK/?utm_source=ig_web_copy_link

    राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ दो जोड़ों की कहानी है, जिनके स्पर्म एक आईवीएफ क्लिनिक में मिश्रित हो जाते हैं, जिससे एक मजेदार स्थिति पैदा हो जाती है। यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित है और 27 दिसंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *