Fri. May 24th, 2024
    गुड न्यूज़: अक्षय कुमार और करण जौहर ने घायल स्टंट्समैन की की मदद

    जब ऐसे सुपरस्टार का नाम लेने की बात आती है, जिसने खुद को एक एक्शन हीरो के रूप में बॉलीवुड में स्थापित किया है, तो अक्षय कुमार का नाम सूची में सबसे ऊपर आता है। स्टार ने हमेशा वास्तविक नायकों, स्टंटमैन को पहचानने के प्रयास किए हैं, जो पर्दे के पीछे काम करते हैं। हाल ही में एक घटना में, अक्षय और उनकी आगामी फिल्म ‘गुड न्यूज़‘ के  निर्माता करण जौहर चंडीगढ़ में एक घायल स्टंटमैन के लिए रक्षक साबित हुए।

    मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल की टीम के दो स्टंटमैन बिट्टू और हरि सिंह ‘चंडीगढ़ में’ गाने की लॉन्चिंग के लिए काम कर रहे थे। स्टंटमैन वायरिंग कार्य की जाँच कर रहे थे, जबकि वे चरखी मशीन से जुड़े हुए थे। हालांकि, 2-रन के दौरान, मशीन टूट गई और वे 10-12 फीट गिर गए जिससे बिट्टू की रीढ़ गंभीर रूप से घायल हो गई। हालांकि अक्षय और करण घटनास्थल पर मौजूद नहीं थे, लेकिन जब उन्होंने बिट्टू की चोट के बारे में सुना, तो उन्होंने स्टंटमैन के लिए एक एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की और उन्हें देखभाल की सबसे अच्छी सुविधा देने के लिए मुंबई के लिए उड़ान भरी।

    https://www.instagram.com/p/B5X27F7HCYe/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक्शन निर्देशक शाम कौशल ने दैनिक को बताया, “अक्षय पाजी हैदराबाद में एक शूट पर थे, लेकिन लड़कों पर लगातार नज़र रख रहे थे। शुक्रवार को, उन्होंने और करण की टीम ने एक एयर एम्बुलेंस की व्यवस्था की, ताकि बिट्टू को मुंबई ले जाया जा सके। अब उन्हें दो महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।” दूसरे स्टंटमैन, हरि सिंह को घटना के अगले दिन छुट्टी दे दी गई। खैर, यह निश्चित रूप से खिलाड़ी कुमार और निर्माता के लिए पहली बार नहीं है, जिन्होंने जरूरत के समय में स्टंटमैन की मदद की।

    ये भी पढ़े: बादशाह पहले ठुकरा चुके हैं ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘गुड न्यूज़’ में अहम किरदार

    इस बीच, अक्षय की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। यह दो जोड़ों की एक कहानी पर आधारित है जिनका आईवीएफ क्लिनिक में स्पर्म मिक्स-अप हो जाता है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है और इसके गीत ‘चंडीगढ़ में’ अभी से चार्टबस्टर बन गया है। राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

    https://www.instagram.com/tv/B4_4Nb1nS-o/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *