प्रो कबड्डी लीग: गुजरात फार्च्यूनजायंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स के ऊपर आसान जीत दर्ज की

गुजरात फार्च्यूनजायंट्स हरियाणा स्टीलर्स
bitcoin trading

प्रो कबड्डी लीग के बीच कल रात खेले गए मुकाबले में गुजरात फार्च्यूनजायंट्स और हरियाणा स्टीलर्स आमने-सामने थे। अहमदाबाद में खेले गए इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने 40-31 से मैच अपने नाम किया। गुजरात की हरियाणा पर यह पहली जीत हैं।

सचिन ने गुजरात की तरफ से इस मैच में सुपर-10 का आकड़ा छुआ। तो वही गुजरात के स्टार डिफेंडर प्रवेश बंसीवाल ने भी अपने नाम 6 टैकल प्वाइंटस हासिल किए। हरियाणा के कप्तान मोनू ने अपने पहलेे हाफ में ही अपने नाम 10 रेड प्वाइंट कर लिए थे। वही गुजरात के टॉप रेडर सचिन ने भी इस सीजन अपने नाम 100 प्वाइंट कर लिए हैं।

गुजरात फार्चुनजाइंट्स ने कल रात खेले गए मैच में हरियाणा स्टीलर्स को हराकर जोन-ए में 58 अंको के साथ टॉप पर आ गई हैं। तो वही हरियाणा स्टीलर्स  ने 14 मैच खेलकर अपने नाम 26 प्वाइंट्स किये हैं और वह जोन-ए मे पांचवे स्थान पर हैं।

महेंद्र सिंह ने गुजरात फार्चुनजाइंट्स के खेल के पहले मिनट में ही टीम को सुपर रेड दिलाकर टीम के हौसले बुलंद कर दिये थे। तो वही बाद में तीसरे मिनट में एक सुपर टैकल के साथ स्कोर को 2-5 पर ला दिया।

हरियाणा की टीम को अपना पहला रेड प्वाइंट पांचवे मिनट में मिला जब आनंद ने 2 प्वाइंट के लिए रेड ली थी। गुजरात की टीम ने खेल के 7वें मिनट पर ही हरियाणा को ऑलआउट कर दिया, उस वक्त स्कोर 11-4 था। विकास कंदोला ने 9वे मिनट में 2 प्वाइंट लेकर टीम का स्कोर 13-6 पर ला दिया। हरियाणा के कप्तान मोनू गोयत ने 17वे मिनट में टीम के लिए सुपर रेड लगाई।

18वे मिनट में सचिन ने एख बार फिर दो प्वाइंट लेकर गुजरात की टीम को छह प्वाइंट की बढ़त दे दी और टीम का स्कोर उस वक्त 21-15 था। उसके बाद खेल के 27वे मिनट में गुजरात की टीम को एक बार आउट होना पड़ा और इसी के साथ हरियाणा की टीम से जीत बहुत दूर चली गई थी।

दूसरे हाफ के 10 मिनट के बाद गुजरात की टीम ने टीम के लिए 9 प्वाइंट और जोड़ लिए और स्कोर 30-21 पर आ गया था।

गुजरात की टीम की तरफ से दूसरे हाफ में महेंद्र सिंह को इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह ले उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा, लेकिन इस मैच में गुजरात की टीम ने 40-31 से हरियाणा की टीम पर पहली बार जीत दर्ज कर ली।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here