Mon. Mar 4th, 2024
    खिलाड़ी कुमार के फिल्म इंडस्ट्री में पुरे हुए ३० साल; कुछ इस अंदाज़ से YRF ने दिए उन्हें एक ख़ास तोफहा

    1987 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म आज में एक मामूली भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार ने फिल्म उद्योग में तीन दशक पूरे कर लिए हैं।

    इस उपलक्ष पर यशराज फिल्म्स द्वारा विशेष अवसर मनाया गया। यश राज फिल्म्स (YRF) के मुख्य सोशल मीडिया अकाउंट्स ने अक्षय कुमार का पृथ्वीराज चक्रवर्ती (उनकी अगली फिल्म) के डिजिटल पोस्टर का अनावरण करते हुए एक वीडियो अपलोड किया। पोस्टर में अक्षय की हर फिल्म की तस्वीरें शामिल हैं।

    वाईआरएफ ने वीडियो को कैप्शन दिया, “अक्षयकुमार और उनके 30 साल के अविश्वसनीय सिनेमा का जश्न! अभी अनावरण वीडियो देखें! सम्राट #पृथ्वीराज चौहान को #YRF50 के साथ 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में देखे।” ( हिंदी अनुवाद)

    अक्षय कुमार ने वीडियो को रीपोस्ट किया और ट्वीट किया, “सिनेमा के 30 साल, आपके प्यार से भरा जीवन! इस अद्भुत यात्रा के लिए धन्यवाद और 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली #पृथ्वीराज के साथ इसे इतनी खूबसूरती से एक साथ जोड़ने के लिए @yrf धन्यवाद।”

    वीडियो में, अक्षय कुमार ने कहा, “यह मेरे दिमाग में भी नहीं आया कि यह एक्टिविटी सिनेमा में मेरे 30 साल का जश्न मनाने के लिए हो रही है। यह आकर्षक है कि मेरी पहली फिल्म सौगंध के 30 साल बीत चुके हैं! मेरे फिल्मी करियर का पहला शॉट ऊटी में था और यह एक एक्शन शॉट था! इस विनम्र भाव के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। यह वास्तव में खास है।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *