Sun. May 19th, 2024
    sheher ki ladki

    सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ का एक नया गीत रिलीज़ हुआ है और न केवल डायना पेंटी और बादशाह, बल्कि इस गीत में मूल अभिनेता रवीना टंडन और सुनील शेट्टी भी हैं।

    अभिनेता सुनील शेट्टी ने अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ 1996 की फिल्म “रक्षक” के अपने हिट गीत “शहर की लड़की” के विशेष संस्करण में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई। और वह पूरी तरह से नए संस्करण के प्यार में है, जिसे गायक तुलसी कुमार और रैपर बादशाह ने गाया है।

    गाना काफी ग्रूवी है।

    सुनील ने कहा, “बादशाह और डायना के साथ एक बार फिर इस गाने के लिए रवीना के साथ शूटिंग करना बहुत मजेदार था। मुझे गाने के रीक्रिएटेड वर्जन से बिल्कुल प्यार है।”

    गाना यहाँ देखें:

    तुलसी के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना‘ का एक ट्रैक किया गया संस्करण, 1990 के दशक का एक ऑड है।

    “शहर की लड़की” एक प्रतिष्ठित गीत है जिसे मैंने सुनते हुए बड़ी हुई हूँ और यह प्रतिष्ठित रवीना टंडन के लिए गाए जाने का सम्मान है जो 90 के दशक की एक रागनी है। यह वास्तव में विशेष है और 90 के दशक से हमारा आदर्श है।”

    गीत बनाने के पीछे का कारण क्या था?

    “यह बादशाह के साथ मेरा पहला गीत है और वह प्रतिभा के पावरहाउस हैं और उनके साथ काम करने की खुशी है। डबिंग के बाद, जब मैं बादशाह से मिली, तो उन्होंने कहा कि वह मेरे गायन से प्यार करते थे और इसने मुझे इन तेज-तर्रार आकर्षक नंबर्स को करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

    हम दोनों को इस गीत के लिए 90 के दशक के वाइब को समझने के लिए कहा गया था, और साथ ही, अपनी ताकत का उपयोग करके एक समकालीन संस्करण बनाएं और मुझे लगता है कि बहुत ही प्रतिभाशाली तनिष्क बागची ने अपने पुराने आकर्षण को बनाए रखते हुए सही खिंचाव मारा है और फिर भी कुछ नया दे रहे हैं।”

    यह भी पढ़ें: इमरान हाशमी अभिनीत शाहरुख खान की नेटफ्लिक्स प्रोडक्शन ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को मिली रिलीज़ डेट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *