‘खानदानी शफखाना’ से दिल जानिए गीत: सोनाक्षी सिन्हा ने इस भावपूर्ण ट्रैक के साथ प्यार को फिर से परिभाषित किया

0
khandani safakhan song dil janiye
bitcoin trading

‘खानदानी शफखाना’ के गाने बस और बेहतर होते जा रहे हैं। पेप्पी डांस नंबर कोका के विपरीत, फिल्म का यह नया गीत, दिल जानिये एक सुखदायक रोमांटिक ट्रैक है। दो मिनट के इस ट्रैक में सोनाक्षी सिन्हा बहुत ही मासूम और खूबसूरत लग रही हैं।

यह गीत सोनाक्षी और प्रियांश जोरा के बीच प्रेम और नफरत के रिश्ते को दर्शाता है। गीत में उसके सूक्ष्म भाव एक विशेष उल्लेख के पात्र हैं। तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने दिल जानी गाया है और इसे पायल देव ने संगीतबद्ध किया है। दिल को छू लेने वाले बोल शब्बीर अहमद के हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर इस गीत को साझा किया और उन्होंने लिखा: “मानसून में माहौल होगा थोड़ा और रोमांटिक नींबू नायक प्रियांशु जोरा के साथ। गाना बाहर है, इसे देखें और मुझे बताएं कि आप क्या सोचते हैं।”

‘ख़ानदानी शफ़ख़ाना’ ने बेबी बेदी (सोनाक्षी द्वारा अभिनीत) नामक एक महिला की कहानी दिखाई जिसे एक सेक्स क्लिनिक को विरासत में मिली और उसे चलाने का फैसला किया। शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, ‘ख़ानदानी शफ़ख़ाना’ में वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और बादशाह भी हैं।

2 अगस्त को रिलीज़ के लिए भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा और दिव्या खोसला कुमार द्वारा निर्मित फिल्म स्लेटेड है। इसके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा ‘मिशन मंगल’ में अभिनय कर रही हैं, जो 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और वर्तमान में ‘दबंग 3’ और ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग में व्यस्त है।

गाना यहाँ देखें:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि उनकी आगामी परियोजना “‘ख़ानदानी शफ़ख़ाना'” लोगों को यह सोचने पर मजबूर करेगी कि समाज में सेक्स अभी भी वर्जित क्यों है।

शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, “‘ख़ानदानी शफ़ख़ाना'” में एक युवा लड़की की यात्रा को दर्शाया गया है, जो पंजाब में अपने मृत चाचा के सेक्स क्लिनिक को प्राप्त करती है।

यह भी पढ़ें: ‘भोर’ निर्देशक कामाख्या नारायण सिंह: ऐसा फ़िल्मकार जिसकी फिल्मों में कोई विलेन नहीं होता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here