Sat. Jan 28th, 2023
    खतरों के खिलाड़ी 10: रोहित शेट्टी, करण पटेल, शिविन नारंग समेत अन्य ने शुरू की शूटिंग

    टीवी का सबसे एडवेंचरस शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ अपने 10वे सीजन के साथ फिर लौट रहा है जिसमे एक्शन और ड्रामा भरपूर होगा। शो में हिस्सा लेने वाले सितारों को पिछले गुरुवार को बुल्गारिया के लिए फ्लाइट पकड़ते देखा गया। सभी प्रतियोगी शो के लिए ऊर्जा से भरपूर और उत्साहित लग रहे थे और मुस्कुरा कर कैमरा के लिए पोज़ दिया।

    इंटरनेट वाला लव स्टार शिविन नारंग ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमे सभी सितारें दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर साझा करते हुए, शिविन ने कैप्शन में लिखा-“बुल्गारिया” और साथ में दिल वाली इमोजी भी पोस्ट की। इस तस्वीर में शिविन के साथ करिश्मा तन्ना, आरजे मलिश्का, अमृता खानविलकर, बलराज सयाल, तेजस्वी प्रकाश और करण पटेल नज़र आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/B0miGMMAypz/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B0vGMnrhiLa/?utm_source=ig_web_copy_link

    सभी सितारें बुल्गारिया में बहुत मस्ती कर रहे हैं जिसका प्रमाण उनका सोशल मीडिया दे रहा है। प्रतियोगी नियमित रूप से अपनी तसवीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं जिससे फैंस इस सीजन को देखने के लिए बहुत उत्साहित हो गए हैं। और अब टीम ने आज अपने शूट का पहला दिन शुरू कर दिया है जिसकी तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    होस्ट रोहित शेट्टी से लेकर करिश्मा तन्ना, बलराज सयाल, शिविन नारंग, अदा खान, और अन्य सभी ने शूटिंग के पहले दिन की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जबकि रोहित ने पहले दिन की शूटिंग के स्थान से एक तस्वीर साझा की थी, अन्य सभी चारों ओर घूम रहे थे, कुछ ने अपने नाम वाली ‘खतरों के खिलाड़ी‘ की जैकेट पहने पोज़ भी दिया है। बुल्गारिया से सभी तरह के वीडियो और तसवीरें यहाँ देखे-

    https://www.instagram.com/p/B0ylj4dhN14/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस सीज़न में, प्रतियोगी सूची में अमृता खानविलकर, टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश येलैंडे, भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और कुछ अन्य शामिल हैं। ये अगले साल टीवी पर प्रसारित होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *