दा इंडियन वायर » समाचार » खतरों के खिलाड़ी 10: रानी चटर्जी शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बनेंगी?
मनोरंजन समाचार

खतरों के खिलाड़ी 10: रानी चटर्जी शो से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी बनेंगी?

Khatron Ke Khiladi पिछले हफ्ते अपने 10 वें सीजन के साथ लौटा। लोकप्रिय रियलिटी स्टंट शो की मेजबानी फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी करते हैं और इस सीज़न में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, आरजे मलिष्का, रानी चटर्जी, शिविन नारंग, धर्मेश यशदेव, बलराज सयाल, तेजस्वी प्रकाश, और अमृता खानविलकर हिस्सा ले रहे हैं।

शूटिंग बुल्गारिया में हुई और 22 फरवरी को इस शो का प्रीमियर हुआ। पहले दौर के बाद, आरजे मलिश्का, बलराज सयाल और रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) खतरे के क्षेत्र में चले गए। तीनों अपना पहला और तीसरा स्टंट करने में असफल रहे, इसलिए खतरे के क्षेत्र में उतर गए।

इस हफ्ते, बलराज सयाल, आरजे मलिष्का और रानी चटर्जी एलिमिनेशन स्टंट करेंगे। प्रोमो वीडियो में देखा गया है, वे बस की छत पर खुद को संतुलित करने और झंडे इकट्ठा करने के लिए हैं। यह एक समय-आधारित स्टंट की तरह लगता है और हम देखते हैं कि बलराज सयाल इसे अच्छी तरह से खींचते हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी खतरों के खिलाड़ी 10 से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी हैं।

View this post on Instagram

1 day to go … Khatron ke khiladi #colors #vicom

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

दैनिक के अनुसार, खतरों के खिलाडी सीजन 10 के शीर्ष चार में करन पटेल, करिश्मा तन्ना, बलराज सयाल और धर्मेश यलैंडे हैं। सूत्रों का यह भी कहना है कि ये है मोहब्बतें के फेम करण पटेल शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता हैं। यह शो हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होता है और हम आने वाले एपिसोड को देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

About the author

पंकज सिंह चौहान

पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!