Mon. Jun 24th, 2024
    खतरों के खिलाड़ी 10: कुंवर अमर और कबीर एच मयरा बने नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी

    सुपरहिट एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ अपने सीजन 10 के साथ वापस आ रहा है और यह शो अपनी घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियों में है। प्रतिभागियों ने पहले ही बुल्गारिया में शो की शूटिंग शुरू कर दी है और लोकप्रिय फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो की होस्टिंग कर रहे हैं। गौरतलब है कि, प्रतियोगियों की मूल सूची में करण पटेल, अदा खान, रानी चटर्जी, अमृता खानविलकर, बलराज सयाल, आरजे मलिष्का, शिविन नारंग, तेजस्वि प्रकाश, करिश्मा तन्ना और धर्मेश येलांडे शामिल थे। खबरों के अनुसार, रानी, अदा, अमृता, मलिष्का, बलराज (बाद में वाइल्ड कार्ड के रूप में वापस आए) को शो से बाहर कर दिया गया और तब हमें टॉप 6 मिले।

    हालांकि, अधिक ट्विस्ट जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने 5 नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को लाने का फैसला किया है। जबकि ये पहले ही पता चला गया था कि कितनी मस्त है लाइफ फेम शालीन भनोट और ये है मोहब्बतें फेम अभिषेक वर्मा शो में शामिल होंगे। सुव्रीन गुग्गल फेम स्मृति कालरा ने शूटिंग भी शुरू कर दी है और बुल्गारिया में अपने सह-कलाकार शिविन नारंग के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

    https://www.instagram.com/p/B1jFgcCBjMm/?utm_source=ig_web_copy_link

    और अब, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि कुंवर अमर जिन्हें आखिरी बार ‘नामकरण’ में देखा गया था और कबीर एच मयरा, जो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर’ का हिस्सा थे, बुल्गारिया में आ चुके हैं और आते ही शो में भी शामिल हो चुके हैं।

    इस दौरान, शो में टॉप 6 में जगह बनाने वाले कलाकारों के नाम हैं- धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग और बलराज सयाल खतरनाक स्टंट्स पार करके टॉप 6 तक अपनी जगह बना लेंगे।

    https://www.instagram.com/p/B1v8C86njBO/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BpMeY8Rljs_/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ अगले साल प्रसारित होगा। पहले कलर्स पर सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 13’ आएगा, उसके खत्म होने के बाद ही, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ शुरू होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *