खतरों के खिलाड़ी 10: कुंवर अमर और कबीर एच मयरा बने नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी

0
खतरों के खिलाड़ी 10: कुंवर अमर और कबीर एच मयरा बने नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी
bitcoin trading

सुपरहिट एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ अपने सीजन 10 के साथ वापस आ रहा है और यह शो अपनी घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियों में है। प्रतिभागियों ने पहले ही बुल्गारिया में शो की शूटिंग शुरू कर दी है और लोकप्रिय फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो की होस्टिंग कर रहे हैं। गौरतलब है कि, प्रतियोगियों की मूल सूची में करण पटेल, अदा खान, रानी चटर्जी, अमृता खानविलकर, बलराज सयाल, आरजे मलिष्का, शिविन नारंग, तेजस्वि प्रकाश, करिश्मा तन्ना और धर्मेश येलांडे शामिल थे। खबरों के अनुसार, रानी, अदा, अमृता, मलिष्का, बलराज (बाद में वाइल्ड कार्ड के रूप में वापस आए) को शो से बाहर कर दिया गया और तब हमें टॉप 6 मिले।

हालांकि, अधिक ट्विस्ट जोड़ने के लिए, निर्माताओं ने 5 नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगियों को लाने का फैसला किया है। जबकि ये पहले ही पता चला गया था कि कितनी मस्त है लाइफ फेम शालीन भनोट और ये है मोहब्बतें फेम अभिषेक वर्मा शो में शामिल होंगे। सुव्रीन गुग्गल फेम स्मृति कालरा ने शूटिंग भी शुरू कर दी है और बुल्गारिया में अपने सह-कलाकार शिविन नारंग के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

और अब, नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि कुंवर अमर जिन्हें आखिरी बार ‘नामकरण’ में देखा गया था और कबीर एच मयरा, जो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं? एक बार फिर’ का हिस्सा थे, बुल्गारिया में आ चुके हैं और आते ही शो में भी शामिल हो चुके हैं।

इस दौरान, शो में टॉप 6 में जगह बनाने वाले कलाकारों के नाम हैं- धर्मेश येलांडे, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, शिविन नारंग और बलराज सयाल खतरनाक स्टंट्स पार करके टॉप 6 तक अपनी जगह बना लेंगे।

इस बार ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ अगले साल प्रसारित होगा। पहले कलर्स पर सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 13’ आएगा, उसके खत्म होने के बाद ही, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ शुरू होगा।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here