खतरों के खिलाड़ी 10: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी हुई पहले राउंड में ही बाहर

खतरों के खिलाड़ी 10: भोजपुरी अदाकारा रानी चटर्जी हुई पहले राउंड में ही बाहर
bitcoin trading

खतरों के खिलाड़ी‘ सीजन 10 के साथ वापस आ गया है और शूटिंग बुल्गारिया के विदेशी स्थानों में शुरू हो चुकी है। आपको बता दें, नए सीज़न में करण पटेल, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, अदा खान, अमृता खानविलकर, रानी चटर्जी, धर्मेश यलैंडे, रेडियो जॉकी मलिश्का और बलराज सयाल जैसे प्रतियोगी दिखाई देंगे। और अब, नवीनतम खबरों से पता चलता है कि रानी शो से निकाले जाने वाली पहली प्रतियोगी हैं।

जाहिर तौर पर, रानी को पहले स्टंट में एक फियर फंदा मिला और फिर वह शो से बाहर हो गयी। कुछ दिन पहले, रानी चटर्जी ने आरजे मलिष्का और करिश्मा तन्ना के साथ एक तस्वीर साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, “खुश लड़कियां सबसे सुंदर लड़कियां हैं।” देखे पोस्ट-

रानी चटर्जी की बात करें तो वह लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ 300 से अधिक फिल्में की हैं। वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘ससुरा बड़ा पैसेवाला’, ‘सीता’, ‘देवर बड़ा सतावेला’ और ‘रानी नंबर 786’ के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी के साथ 2003 में अपना डेब्यू किया था।

खबरों के अनुसार, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ के बाद, वह भारती और हर्ष के कॉमेडी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में भी नजर आएंगी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह ‘बिग बॉस सीज़न 13’ में भी भाग लेने वाली हैं।

अब ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ की बात करें, तो इस सीजन को भी रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं और ये टीवी पर ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद ही प्रसारित होगा। यानि आपको अगले साल ये शो टीवी पर देखने के लिए मिलेगा। पिछले सीजन कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक ने जीता था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here