Sat. Jul 13th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के जन्मदिन पर की एक सरप्राइज पार्टी आयोजित

    भारती सिंह का आज जन्मदिन है और इसलिए कॉमेडियन के करीबी दोस्त, जिन्होंने उनके साथ काम भी किया है, सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभिनेत्री के पति और लेखक, हर्ष लिंबाचिया ने भी एक प्रैंक आधारित रियलिटी शो, ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर उनके लिए एक सरप्राइज पार्टी रखी। हर्ष उस शो के लेखक और निर्माता हैं जिसमें भारतीकई अन्य कलाकारों के साथ अभिनय करती हैं।

    हर्ष ने उनके जन्मदिन के केक पर भारती की मोमबत्तियां फूंकते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। भारती और हर्ष को अक्सर एक-दूसरे की टांग को ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन खींचते देखा जाता है, लेकिन दोनों ही रोमांटिक भी हैं।

    हर्ष ने एक बयान में कहा, “मैं हमेशा भारती को सरप्राइज करना पसंद करता हूं और उन्हें स्पेशल महसूस कराने के लिए सभी संभव तरीके अपनाता हूं। पिछले साल मैंने उनका नाम अपने सीने पर टैटू करवाया था। इस साल, दुर्भाग्य से, हम उनके जन्मदिन पर शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैंने उनके लिए कुछ भी योजना नहीं बनाई है। मेरे पास उनके लिए कुछ स्पेशल है जो मैंने 2 जुलाई को योजना बनाई थी लेकिन अगर मैं आप लोगों को बता दूंगा तो वह सरप्राइज नहीं रहेगा। तो मेरे इंस्टाग्राम पोस्ट को देखते रहिए, आप लोगो को पता चल जाएगा।”

    Haarsh throws a surprise birthday party for Bharti Singh

    BHARTI

    लेखक ने यह भी खुलासा किया कि उनकी शूटिंग का कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे कहीं छोटी यात्रा के लिए भी जा सकते हैं। अर्जुन बिजलानी, अनीता हसनंदानी और कुछ अन्य अभिनेताओं ने कॉमेडियन को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। भारती और हर्ष ने 2017 में गोवा में एक दूसरे के साथ शादी की थी। कॉमेडियन और लेखक ने पहले एक दूसरे के साथ काम किया था और इसी तरह उन्हें एक-दूसरे का पता चला और एक-दूसरे से प्यार हो गया।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *