Sat. Jul 13th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: सुरभि ज्योति ने सेट पर की जमकर मस्ती और पागलपंती, देखिये तसवीरें

    जब दो सबसे लोकप्रिय टीवी शो के सितारे एक एपिसोड के लिए एक साथ आते हैं, तो परिणाम आपको निश्चित तौर पर  विस्मय में छोड़ देता है। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के शो में ‘खतरा खतरा खतरा’ में सबसे लोकप्रिय टेलीविजन सितारों में से एक, सुरभि ज्योति नज़र आई थी। जी हां, नागिन 3 स्टार को ‘खतरा खतरा खतरा’ के सेट पर मजेदार टास्क का हिस्सा बनते देखा जाएगा और ये एपिसोड कल शूट किया गया था। और जब दो लोकप्रिय सितारे एक साथ आयेंगे, तो मज़ा और मनोरंजन होना तय है।

    शो की शूटिंग के दौरान, सुरभि एक स्कर्ट के साथ एक काले रंग के टॉप में दिखीं और बहुत खूबसूरत लग रही थीं। नागिन 3 स्टार ने अपने लुक के इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं जिसने उनके प्रशंसकों को प्रभावित किया है। लेकिन इतना ही नहीं, सुरभि ने एपिसोड की शूटिंग के दौरान अपने साथ हुई मस्ती की झलकी भी साझा की। एक तस्वीर में, हम सुरभि को एक मिकी माउस हेयरबैंड पहनते हुए देख सकते हैं जिसमे उनकी क्यूट मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया है। एक अन्य तस्वीर में सुरभि को अपने फोन पर व्यस्त देखा जा सकता है जबकि तस्वीर का फोकस नकली सांप था।
    जब स्टार एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे, तब सुरभि ने भारती सिंह के साथ मस्ती के पल भी बिताए थे, जिन्होंने अपना जन्मदिन सेट पर मनाया था। सुरभि भी उत्सव में शामिल हुई और सभी कलाकारों और दल के लिए यह एक खुशी का पल था। उनके साथ शूटिंग के दौरान, शो ‘गुड्डन…तुमसे ना हो पाएगा’ की गुड्डन आका कनिका मान भी थी।

    इस बीच, एपिसोड जल्द ही प्रसारित होगा और सुरभि के प्रशंसक पहले से ही उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं। काम के मोर्चे पर, सुरभि को ‘नागिन 3’ में बेला के रूप में देखा गया था जिसने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई। शो खत्म होने के बाद सुरभि छुट्टियां मनाने स्विट्जरलैंड और पेरिस गई थीं। उसके बाद, वह एक शाही शादी के लिए औली चली गई और वहा से भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रही।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *