Sat. Apr 20th, 2024
    खतरा खतरा खतरा: धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या सेट पर मनाने पहुंचे गणेश चतुर्थी

    टीवी पर सबसे लोकप्रिय और मनोरंजक शो में से एक है ‘खतरा खतरा खतरा‘ जिसकी होस्टिंग कोई और नहीं बल्कि रियलिटी शो ‘खतरो के खिलाड़ी’ के पूर्व खिलाड़ी, भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया करते हैं। शो का कांसेप्ट बहुत रोमांचक है जिसमे सेलेब्स को एक-दूसरे को चुनौती देने के लिए आमंत्रित किया जाता है। यदि वे हार जाते हैं, तो उन्हें प्रतिद्वंद्वी द्वारा दंडित किया जाता है।

    शो के हालिया एपिसोड में नजर आएंगे टीवी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या। दोनों ज़ी टीवी के शो ‘कुंडली भाग्य’ में करण और प्रीता का किरदार निभाते हैं। दोनों की केमिस्ट्री दर्शको को बहुत पसंद आती है और इसलिए दोनों के कॉमेडी शो में आने की खबर भी उनके फैंस को उत्साहित कर देगी। शो ‘कुंडली भाग्य’ एकता कपूर के लोकप्रिय शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन-ऑफ है।

    https://www.instagram.com/p/B1y9LzlhZYL/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों भारती और हर्ष के सेट पर गणेश चतुर्थी मनाने पहुंचे थे। धीरज ने सेट से एक तस्वीर साझा की है जिसमे वह श्रद्धा के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। धीरज ग्रे सूट और सफ़ेद जूतों में डैपर लग रहे हैं, वही श्रद्धा ने भी गुलाबी और नीले रंग का एथनिक ऑउटफिट पहना है जिसमे वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।

    इस दौरान, श्रद्धा इन दिनों बेहद व्यस्त हैं। अपने डेली सोप ‘कुंडली भाग्य’ के अलावा, वह अपने प्रेमी आलम मक्कड़ के साथ डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भी आती हैं। ये शो स्टार प्लस पर प्रसारित होता है जिसका निर्माण बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान कर रहे हैं। गौरतलब है कि, ‘खतरा खतरा खतरा’ में एक स्टंट करते वक़्त, श्रद्धा ने हाल ही में खुद को चोटिल कर लिया है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *