Thu. Feb 9th, 2023
    क्रिस्टल डीसूज़ा को फिल्म 'चेहरे' से मिला बड़ा डेब्यू, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ आएंगी नजर

    टीवी इंडस्ट्री और डिजिटल की दुनिया में सभी का दिल धड़काने वाली अभिनेत्री क्रिस्टल डीसूज़ा बहुत जल्द अब बड़े परदे पर भी छाने वाली हैं। जी हां, अभिनेत्री ने अपनी डेब्यू फिल्म साइन कर ली है और आपको ये जानकर ख़ुशी होगी कि उनकी पहली फिल्म किसी और के साथ नहीं, बल्कि दो प्रतिभाशाली अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ होगी।

    Related image

    अभिनेत्री ने रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे‘ साइन कर ली है जो अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी। ये फिल्म एक थ्रिलर होगी जिसमे समीर सोनी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू की खबर साझा करते हुए अपना उत्साह भी बयां किया और लिखा-“फ़र्स्ट हमेशा ही इतने ख़ास होते हैं!
    मैं अपनी अगली फिल्म ‘चेहरे’ में आनंद पंडित के साथ जुड़कर बहुत खुश हूं। अपनी पहली फिल्म में इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के अलावा मैं और कुछ नहीं मांग सकती!! फिल्म 24 अप्रैल 2020 से सिनेमाघरों में आएगी।”

    https://www.instagram.com/p/B5o7Mk0H8_j/?utm_source=ig_web_copy_link

    जैसी उन्होंने पोस्ट किया, उनके दोस्तों और इंडस्ट्री के बाकि अभिनेताओं के सन्देश आने लगे जो उन्हें शुभकामनाएं दे रहे थे। कई दिनों से क्रिस्टल के फिल्म से जुड़ने की खबर आ रही थी, हालांकि, न अभिनेत्री ने और न ही फिल्म के मेकर्स ने इस खबर की कोई पुष्टि की थी। लेकिन आज इस आधिकारिक घोषणा के बाद, इस बात पर भी मुहर लग गयी है।

    इस दौरान, फिल्म की बात करे तो इसका निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर और सरस्वती एंटरटेनमेंट कर रहे हैं। फिल्म के मुख्य अभिनेता इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन कई दिन पहले ही फिल्म की शूटिंग पुरी कर चुके हैं। फिल्म में कृति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, रघुवीर यादव और अनु कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    Image result for Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *