दा इंडियन वायर » समाचार » क्रिस्टल डिसूजा फंसी भारी बारिश में, करण पटेल ने की उनकी मदद
मनोरंजन समाचार

क्रिस्टल डिसूजा फंसी भारी बारिश में, करण पटेल ने की उनकी मदद

हर साल की तरह, इस साल भी बारिश की वजह से मुंबई हाई अलर्ट पर है। शनिवार शाम से बारिश एक मिनट के लिए भी रुकी नहीं है और कई सड़कें पानी से लबालब हैं। बारिश में फंसे लोगों में, टेलीविजन अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा और उनके दोस्त भी थे। दोनों बारिश में यात्रा कर रहे थे और इसलिए, सड़कों पर पानी के कारण उनकी कार खराब हो गई। अभिनेत्री डर गई क्योंकि बारिश ने उनके दोस्त और उन्हें बाहर निकलकर घर जाना असंभव कर दिया था।

इसके बीच, क्रिस्टल को ‘यह है मोहब्बतें’ के स्टार करण पटेल से मदद मिली, जो उस जगह के पास रहते थे जहां वह फंसी हुई थी। क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर कुछ कहानियों के जरिये अपनी मुश्किल साझा की। उनका दोस्त राहुल शर्मा भी उनके साथ था। क्रिस्टल ने मदद के लिए करण को बुलाया जो तुरंत ही दोनों को बचाने के लिए अपनी कार लेकर आये। जब क्रिस्टल और राहुल घर पहुंचे, तो उन्होंने राहत की सांस ली जिसका सारा श्रेय जाता है करण को।

हालाँकि, उनकी मुसीबत तब भी खत्म नहीं हुई क्योंकि करण की कार भी खराब हो गई और उन्हें सुरक्षित घर जाने के लिए पानी में से गुजरना पड़ा। क्रिस्टल ने लिखा-“हम सड़क पर बहुत लंबे समय से बाढ़ में फंसे हुए थे। करण को फोन किया, क्योंकि वह पास में ही रहते थे, जहां हम फंस गए थे और उनके पास एक एसयूवी है और वह एक मिनट में हमें लेने के लिए तैयार हो गए। दुर्भाग्य से, उनकी खराब हो टूट गई। हम पानी में चले जो हमारी कमर तक आ रहा था और आखिरकार हम यहाँ पहुँच गए।”

इस बीच, शहर में मूसलाधार बारिश के कारण मुंबई के कई अन्य सितारे परेशानी का सामना कर रहे हैं। सरकार ने भी चेतावनी जारी की है और लोगों को घर के अंदर रहने के लिए कहा है। कई टेलीविजन सितारों ने ट्वीट किया है और अपने प्रशंसकों से सुरक्षित रहने का अनुरोध किया है। इश्क़बाज़ स्टार सुरभि चंदना ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में उल्लेख किया था कि उनकी ‘संजीवनी 2’ की शूटिंग बारिश के कारण रद्द हो गई थी।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!