दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कौन बनेगा करोड़पति 11 टीज़र: अमिताभ बच्चन ने दिया सफलता का मंत्र
मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति 11 टीज़र: अमिताभ बच्चन ने दिया सफलता का मंत्र

kaun banega karodpati 11

इस साल के बहुप्रतीक्षित शो में से एक अमिताभ बच्चन की ‘कौन बनेगा करोड़पति’ 11 है। नए सीज़न के शुरू होने के बाद, लोगों ने लोगों की रुचि को बढ़ाने के लिए एक नया अभियान तैयार किया।

अमिताभ बच्चन की विशेषता वाले KBC 11 के नए प्रोमो को लखनऊ, यूपी में शूट किया गया था, जहाँ बिग बी अपनी फिल्म ‘गुलाबो सीताबो’ की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि, प्रोमो की अवधारणा ने सभी को आश्चर्य में छोड़ दिया है। प्रोमो कल जारी किया गया था और इसमें अमिताभ बच्चन और फिर से वही हॉट सीट थी।

अमिताभ बच्चन

हालांकि, सीजन 11 का जो प्रोमो में दिखाया गया था, लोगों से उनकी क्षमता पर विश्वास करने का आग्रह करता है। प्रोमो में एक लड़की है जो इसे जीवन में बड़ा बनाना चाहती है लेकिन उसका परिवार और समाज के नियम उसे ऐसा करने से रोकते हैं।

लेकिन, एक बार जब वह परिवार के व्यवसाय को चलाने के अपने सपने से लड़ने और आगे बढ़ने का फैसला करती है, तो हर कोई उसे प्यार और प्रशंसा के साथ दिखाता है। प्रोमो में बिग द्वारा किया गया वॉयसओवर लड़की की कहानी को एक तरह से बताता है जिसे लोग समझेंगे।

इस बिंदु पर अमिताभ बच्चन प्रोमो में कहते हैं और कहते हैं। “विश्वास है तो उस पर खड़े रहो, अड़े रहो।” (यदि आपको अपने आप पर विश्वास है, तो खड़े रहें और सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ें) जबकि प्रोमो कल जारी किया गया था, इसकी पूरी अवधारणा को शो के सभी प्रशंसकों द्वारा सराहा जा रहा है। आज तक। कई ने प्रोमो पर टिप्पणी की और प्रोमो और शो के पीछे के विचार की प्रशंसा की।

अमिताभ बच्चन

‘कौन बनेगा करोड़पति’ 11 के अभियान का डिजाइन और लेखन, दंगल के निदेशक, नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। यह सीज़न पिछले एक की तुलना में बड़ा और बेहतर होने की उम्मीद है। पंजीकरण कुछ समय पहले खुले थे और तब भी, बिग बी ने लोगों से अपनी किस्मत आजमाने का आग्रह किया था।

प्रोमो लॉन्च के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर अपने लुक की कुछ तस्वीरें साझा कीं और उल्लेख किया कि यह शो इस साल अगस्त के महीने में प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें: गणितज्ञ आनंद कुमार ने बताया वे ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित हैं

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]