कोंकणा सेन शर्मा एक कैबरे क्वीन पर बना रही हैं वेब शो

0
कोंकणा सेन शर्मा एक कैबरे क्वीन पर बना रही हैं वेब शो
bitcoin trading

ज़ी स्टूडियो ने राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता अभिनेता-निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा को एक वेब शो का निर्देशन करने के लिए साइन किया है, जो आरती दास की ज़िन्दगी पर आधारित होगा जिन्हें मिसेज शेफाली के रूप में जाना जाता था। शो में इस दिलचस्प बंगाली लड़की की कहानी दिखाई जाएगी जिसने कोलकाता में ‘क्वीन ऑफ कैबरे’ की तरह राज़ किया था और साथ ही साथ, शो में 60 और 70 के दशक में पश्चिम बंगाल की राजनीति भी देखने को मिलेगी।

नए शो पर बात करते हुए, कोंकणा सेन शर्मा ने कहा-“विभाजन और पूर्व-उदारीकरण के पूरे युग ने मुझे मोहित किया है। चूंकि मैं कोलकाता से हूँ, इसलिए मुझे इस विषय और उसकी अनोखी कहानी के बारे में पता है। ये इस महिला नायक के आकर्षक जीवन के बारे में है जिसने अपनी शर्तों पर जीवन जीने का फैसला किया; यह बेहद दिलचस्प है, और मेरी जगह का है। यही कारण है कि मैंने इस सीरीज को बनाने का फैसला किया।”

Image result for Konkona Sen Sharma

“हम कास्ट को अभी फाइनल कर रहे हैं। हम स्क्रिप्ट बना रहे हैं और अगले साल तक शूटिंग शुरू कर सकते हैं। ये एक रोमांचक सफ़र होने वाला है।”

निर्माता ज़ी स्टूडियोज की वीपी और हेड आशिमा अवस्थी ने कहा-“हम अपने वेब शो पर कोंकणा के साथ हाथ मिलाने के लिए खुश हैं। फिल्ममेकिंग उनके खून में हैं। वह व्यापार में पैदा हुई थी, और अभिनय, लेखन से लेकर निर्देशन तक सभी विषयों में अदमी प्रदर्शन किया है। अगले एक साल में, हम डायरेक्ट-टू-डिजिटल फिल्मों के साथ 10-12 मूल शो के विभिन्न स्लेट बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। हम विशेष रूप से क्यूरेटेड कहानियों पर ध्यान केंद्रित करेंगे जो अनकही रह जाती हैं और इनमे बायोपिक्स, क्राइम थ्रिलर, हल्की-फुल्की कॉमेडी, स्लाइस ऑफ़ लाइफ ड्रामा, डार्क कॉमेडी समेत अन्य शैलियाँ होंगी।”

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here