दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कॉफ़ी विथ करण 6 के फाइनल में आ सकते हैं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा
मनोरंजन

कॉफ़ी विथ करण 6 के फाइनल में आ सकते हैं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा

priyanka-karan1

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब अधिकारिक तौर पर एक बॉलीवुड-हॉलीवुड कपल हैं। अगर आप अभी भी इस बात से बेख़बर हैं तो आप प्रियंका और निक के सोशल मीडिया एकाउंट्स देख सकते हैं जहाँ यह जोड़ा लगातार एक दुसरे के प्रति अपना प्यार दुनिया को दिखा रहा है।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में हुए अपने ब्राइडल शावर की तस्वीर शेयर की है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने वाला है।

हालांकि हम यहाँ बात कर रहें हैं इस खबर की कि प्रियंका और निक करण जौहर के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर आने वाले हैं। पहले यह बताया जा रहा था कि इस शो पर करण जौहर विराट-अनुष्का को बुलाना चाहते थे पर उनके मना  कर देने के बाद करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को इस शो पर बुलाने का मन बनाया है।

अगर प्रियंका और निक ‘कॉफ़ी विथ करण’ पर आते हैं तो यह वाकई में दिलचस्प होगा। ऐसे तो निक-प्रियंका पहले भी एक दुसरे के बारे में बोलते हुए नज़र आएं हैं पर करण जौहर के शो पर इन दोनों का आना दर्शकों के लिए कुछ अलग अनुभव लेकर आएगा। करण जौहर तो सेलिब्रिटीज से उनके राज़ निकलवाने में पारंगत हैं ऐसे में यह देखना मज़ेदार होगा कि निक और प्रियंका अपने बारे में क्या-क्या बताते हैं।

अगर निक और प्रियंका इस शो पर आते हैं तो इन दोनों की शादी की डेट्स के बारे में भी करण जौहर बातें निकलवा सकते हैं। इस शो के शुरुआत में ही निक और प्रियंका के आने की खबर थी पर शो की पहली मेहमान कलाकार थीं दीपिका और अलिया भट्ट।

एक बार करण जौहर ने जब प्रियंका से उनकी शादी के बारे में पूछा था तो प्रियंका ने कहा था कि जब शादी होगी तो दुनिया को पता चल जाएगा और सच में प्रियंका की शादी के पूरी दुनिया में चर्चे हो रहे हैं। अब देखना यह है कि निक और प्रियंका कब तक इस शो पर आते हैं।

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!