Fri. Jun 14th, 2024
कॉफी विद करण

प्रशासकों की समिति ने बुधवार को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को एक नोटिस जारी किया, जिसमें उन्होंने लोकप्रिय चैट शो कोफ़ी विद करण पर दिए गए बयानों के बारे में 24 घंटे में स्पष्टीकरण देने को कहा।

भारतीय टीम के सालामी बल्लेबाज केएल राहुल और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पहले ऐसे स्पोर्टर्स खिलाड़ी थे जो चैट शो कॉफी विद करण में नजर आए थे। लेकिन इस शो पर महिलाओं पर की गई टिप्पणी के कारण उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना सुनने को मिली।

जिसके बाद विशेष रूप से हार्दिक पांड्या ने ट्वीटर पर मांफी मांगी है।

पांड्या, अपने ब्लिंगी स्व में, सोफे पर बैठे और उनके शब्द एपिसोड के अधिकांश भाग के लिए नासमझ थे।

पांड्या ने कॉफी विद करण में यह भी बताया था कि उनका परिवार कैसे उनकी यौन गतिविधियों को सही तरीके से लेते है। यहा हार्दिक पांड्या ने एक और बात कही, जहा उन्होने बताया कि जब वह अपने माता पिता के साथ पार्टी में गए थे तो उनके घर वालो ने वहा मौजूद लड़कियो के बारे में पूछा तो पांड्या ने वहां कुछ लड़कियो की ओर इशारा करते हुए कहा था की ये वाली, ये वाली, ये वाली मेरी है। पंड्या के इस व्यवहार के लिए सौशल मीडिया पर उनको खूब गालिंया पड़ी।

महिलाओं के बारे में, पांड्या के पास कहने के लिए कोई अच्छी चीज नहीं थी। उन्होंने कहा कि वह उन्हें लड़कियों को ‘मूव’ करते हुए देखना पसंद करते हैं और इसके लिए ‘ब्लैक कल्चर’ के लिए अपने प्यार को श्रेय देते हैं।

हार्दिक पांड्या के एक और बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना की। जहां करण ने उनसे पूछा था, सचिन और विराट में से बहतर बल्लेबाज कौन है, तो उन्होने कहा था कि विराट कोहली बहतर बल्लेबाज है।

आखिरकार पांड्या ने अपने इस कारनामे के लिए सबसे ट्विटर में पर माफी मांगी और फोटो पोस्ट की हैं-

सीओए का मानना ​​है कि ट्वीटर पर पांड्या की माफी पर्याप्त नहीं है। सीओए के प्रमुख विनोद राय ने इस पर कार्रवाई शुरू करने की पुष्टी की है।

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने पांड्या के व्यवहार को परेशान करने वाला कहा। “उन्हें इस देश में एक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के कथनों के प्रभाव को समझने की जरूरत है, लेकिन इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें सही और गलत के बीच अंतर करना सीखना होगा।”

By अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *