Sat. Dec 10th, 2022
    'कॉफ़ी विद करण' टाइम मशीन ट्रेलर: जब शाहरुख़, अक्षय, अजय जैसे सितारों ने की शिरकत

    इस हफ्ते की ‘कॉफ़ी विद करण‘ टाइम मशीन में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, अजय देवगन और रिचर्ड गेरे सहित सबसे बड़े सितारों की भूमिका वाले एपिसोड को फिर से दिखाया गया है।

    एक और रविवार, ‘कॉफ़ी विद करण’ का एक और थ्रोबैक। ये सब उन लोगों के लिए जो यहाँ नए हैं: ये शो हर हफ्ते पुराने एपिसोड्स निकाल रहा है और शो की सबसे यादगार यादें ताज़ा कर रहा है। सबसे हॉट जोडियों से लेकर सबसे प्यारे भाई-बहनों और सबसे मजेदार लम्हों तक जिनमे सैफ अली खान, करीना कपूर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, दिलजीत दोसांझ और शाहरुख खान का नाम शामिल है। इस हफ्ते, केडब्ल्यूके टाइम मशीन ने बड़े बड़े सुपरस्टारों का एपिसोड दिखाया।
    EXCLUSIVE: Koffee With Karan Time Machine Trailer: When biggest stars Shah Rukh, Aamir, Akshay took the couch
    गेरे के अलावा, इस एपिसोड वो समय भी था जब अक्षय ने करण पर कटाक्ष किया कि उन्होंने अभिनेता के शुरुआती वर्षों में उन्हें काम नहीं दिया था (अब वह उनके साथ ‘गुड न्यूज़’ कर रहे हैं) और आमिर ने ‘दंगल’ के प्रभाव के बारे में बात की। यह एपिसोड उस समय में भी वापस जाता है जब शाहरुख ने खुलासा किया कि क्या वह भारतीय सिनेमा की अन्य सबसे बड़ी हिट फिल्मों से ईर्ष्या करते हैं।
    देखिये यहाँ ट्रेलर-

     

    ‘कॉफ़ी विद करण’ टाइम मशीन, जिसमे सभी बड़े सितारों की झलक दिखाई जाएगी, इस सोमवार, 25 नवंबर, 2019 को स्टार वर्ल्ड पर प्रीमियर होगा। क्या आप इसे देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे टिप्पणी में आप हमें बताये।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *