Mon. Mar 4th, 2024
    katrina kaif

    मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)| अभिनेत्री कैटरीना कैफ का कहना है कि उनकी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर था जब काम की जगह उनका ध्यान अन्य चीजों पर था हालांकि उन्हें अब इसका कोई पछतावा नहीं है।

    एक बयान में कहा गया कि ‘बीएफएफ विद वोग-सीजन 3’ में अनाइता श्रॉफ अदजानिया के साथ पधारीं कैटरीना ने अपने विचारों का खुलकर जिक्र किया।

    कैटरीना ने कहा, “मेरी जिंदगी में एक ऐसा भी दौर आया जब काम से ज्यादा किसी और चीज पर मेरा मन लगता था। मेरा पूरा ध्यान अपने रिलेशनशिप पर था और मैं खुश थी। मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। ”

    katrina kaif

    कैटरीना ने यह भी कहा कि इसके बाद मेरी जिंदगी में बदलाव आया। मैं काम और किरदारों को लेकर ज्यादा सोचने लगी। मुझे लगता है कि मैंने काफी मेहनत की है।

    उन्होंने यह भी कहा कि ‘राजनीति’, ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ और ‘न्यूयॉर्क’ में मैंने काफी अलग तरह का काम किया है और जिसमें मैं भिन्न भूमिकाओं में नजर आईं। मुझे ये सारी फिल्में पसंद है।

    कैटरीना, सार्वजनिक स्थानों पर अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात करने से अकसर बचती आईं हैं। कथित तौर पर, पहले वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं। दोनों के बीच संबंध दो साल तक रहा और साल 2016 की शुरुआत में ये दोनों अलग हो गए।

    इस शो का प्रसारण कलर्स इन्फिनिटी में शनिवार को होगा।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *