Fri. May 24th, 2024
    कैटरीना कैफ ने की शाहीन भट्ट की पुस्तक की तारीफ, कहा-'ये एक बहादुर चीज़ है'

    कुछ दिनों पहले, आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने अपनी किताब- ‘I’ve Never Been Unhappier’ लॉन्च की, जो अवसाद से जूझने के उनके सफर को बताती है और कैसे उन्होंने कम उम्र में आत्महत्या का प्रयास किया। अब, पुस्तक के लॉन्च के दौरान, आलिया भट्ट अपनी बहन की यात्रा को याद करते हुए भावुक हो गयी और ज़रूरत के समय अपनी बहन के साथ नहीं होने के लिए अपनी असहायता की भावना व्यक्त की।

    शाहीन भट्ट ने अपनी किताब की प्रतियां बी-टाउन के सितारों जैसे अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ और अन्य को भेजी होंगी और जबकि अर्जुन कपूर ने किताब के लिए शाहीन की प्रशंसा की और शाहीन को आलिया भट्ट से ‘बिग स्टार’ कहा, वही जीरो अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने शाहीन के लिए हार्दिक टिप्पणी की और उनके प्रयासों की तारीफ की और इस पुस्तक को ‘दिल तोड़ने वाली ईमानदारी से लिखी जाने वाली’ कहा।

    https://www.instagram.com/p/B5iTVJzlL9M/?utm_source=ig_web_copy_link

    कैटरीना ने लिखा, “इस किताब को लिखने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से बहादुर चीज की जरूरत है, क्या दिल तोड़ने वाली ईमानदारी से लिखी गई है। आप हर पल और हर सोच को महसूस कर सकते हैं …. एक दर्दनाक स्थिति को सकारात्मक स्तिथि में बदलने में सक्षम होना कितना सुंदर है …. @shaheenb मुझे हमारी ड्रीम टीम चैट याद आती है। इसे जल्द ही फिर से करने की आवश्यकता है।”

    https://www.instagram.com/p/B5lB8MjhGOq/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके तुरंत बाद, आलिया भट्ट ने कैटरीना को शानदार संदेश के लिए धन्यवाद दिया और कैटरीना के लिए दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट दिए। काम के मोर्चे पर, जबकि कैटरीना कैफ अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती दिखेंगी, वही आलिया भट्ट को ‘ब्रह्मास्त्र’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई’ में देखा जाएगा।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *