Sat. Feb 4th, 2023
    कैटरीना कैफ ने की ट्रोलर की बोलती बंद: कोई मुझे नहीं बताएगा कि मुझे क्या करना है

    कैटरीना कैफ बॉलीवुड में एक प्रसिद्ध नाम है। अभिनेत्री तब सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने ‘मैने प्यार क्यूं किया’ में सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा की थी। इसके बाद, लगातार हिट्स देते हुए, कैटरीना ने कुछ ही समय में प्रसिद्धि हासिल कर ली थी। अभिनेत्री ने दक्षिण में भी अपना पैर रखा, जहाँ उन्होंने ‘अल्लारी पिदुगु’, ‘मल्लीश्वरी’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया। अपने अविश्वसनीय अभिनय के अलावा, कैटरीना अपने हॉट डांस मूव्स और टॉप गुड लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं।

    https://www.instagram.com/p/B5zKRwGhmRp/?utm_source=ig_web_copy_link

    हालाँकि, लंदन में पैदा हुई और पली-बढ़ी कैटरीना बाहरी होने के कारण अपने करियर के अधिकांश समय तक रूढ़िबद्ध रही हैं, लेकिन प्रतिभाशाली अभिनेत्री बिना पलक झपकाए अपनी हिस्सेदारी जारी रखती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में, उनसे जब इंडस्ट्री में टाइपकास्ट होने के बारे में पूछा गया, तो कैटरीना ने काफी सटीक जवाब दिया और सब को प्रभावित कर दिया। अभिनेत्री ने एक सकारात्मक दृष्टिकोण धारण करते हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति, जो खुद के लिए जगह बनाना चाहता है, उसकी स्पष्ट दृष्टि होना महत्वपूर्ण है। आसपास के लोग किसी की क्षमताओं को जाने बिना निर्णय पारित करने पर तुले हुए हैं। कैटरीना ने आगे कहा कि कोई भी उन्हें यह नहीं बता सकता है कि वह क्या करना चाहती है या वह क्या कर सकती है क्योंकि ये उन्हें तय करना है।

    https://www.instagram.com/tv/B58zZ_8BJ2g/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, कैटरीना ने हाल ही में सलमान खान के साथ ‘भारत’ में अभिनय किया था। अभिनेत्री अगली बार रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी। यह कहानी अक्षय कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कि आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख, डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभा रहे हैं। रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड में चौथी फिल्म होने के नाते, फिल्म 27 मार्च, 2020 को सिनेमा हॉल में रिलीज़ होने वाली है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *