Mon. Nov 28th, 2022
    केरल की एक महिला ने बताया खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी, की 50 करोड़ रूपये के मुआवजे की मांग

    मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल हाल ही में विवादों का शिकार बन गयी जब केरल की एक 45 वर्षीय महिला ने उनकी जैविक बेटी होने का दावा किया। कर्मला मोडेक्स नाम की इस महिला ने परिवार अदालत में गायिका के खिलाफ मामला दायर करते हुए इलज़ाम लगाया कि जन्म के दौरान उन्हें ठुकराने के लिए वह उनसे 50 करोड़ रूपये का मुआवजा चाहती हैं। कर्मला के अनुसार, अनुराधा ने अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए जन्म के चार दिन बाद ही उन्हें अपने पालक माता-पिता पोन्नाचन और एग्नेस को सौंप दिया था। कर्मला ने यह भी दावा किया कि अनुराधा उस समय एक बच्चा पलना नहीं चाहती थी।

    इंडियन एक्सप्रेस के साथ अपने हालिया साक्षात्कार के दौरान, कर्मला ने कहा कि उनके वंश के बारे में बड़ी सच्चाई का खुलासा उनके पालक पिता पोन्नाचन ने अपनी मृत्यु पर किया था। उन्होंने कहा कि सत्य पोन्नचन की अंतरात्मा में एक धब्बा था और उनके अलावा कोई नहीं जानता था कि अनुराधा ने ही कर्मला को जन्म दिया है। बल्कि, उनके पालक माता-पिता ने उन्हें अपने चौथे बच्चे के रूप में पाला है।

    Image result for Karmala Modex

    उनके मुताबिक, “लगभग चार-पाँच साल पहले, मेरे पालक पिता पोन्नाचन ने अपनी मृत्यु से पहले ये खुलासा किया कि मेरी जैविक माँ असल में अनुराधा पौडवाल थी। मुझे बताया गया कि मैं चार दिन की थी जब मुझे अपने पालक माता-पिता को सौंप दिया गया था। पोन्नाचन, जो उस समय महाराष्ट्र में सेना में तैनात थे, अनुराधा के साथ उनकी दोस्ती थी। बाद में, उनका केरल में स्थानांतरण हो गया।”

    इसके अलावा, उन्होंने खुलासा किया कि ये जानने के बाद उन्होंने अनुराधा से संपर्क करने की कोशिश की। हालांकि, उन्हें हर बार ठुकरा दिया गया। नतीजतन, महिला ने कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला किया और जोर देकर कहा, “अब, हमने इसे कानूनी रूप से आगे बढ़ाने का फैसला किया है। वह मेरी मां है और मैं उन्हें वापस चाहती हूँ।”

    Image result for Karmala Modex

    कर्मला अब तीन बच्चों की माँ है और उन्होंने 50 करोड़ रुपये को उस मुआवजे के रूप में माँगा है जो उन्हें उस जीवन से वंचित करने के लिए है जिसकी वह हकदार थी। इतना ही नहीं, कर्मला के वकील अनिल प्रसाद ने पौडवाल और उनके बच्चों को सुनवाई के लिए उपस्थित होने के लिए भी कहा है। इसके अलावा, अगर अनुराधा पौडवाल और उनके पति ने उनके दावों से इनकार किया तो कर्मला ने डीएनए टेस्ट कराने की भी योजना बनाई।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *