दा इंडियन वायर » खेल » केपीएल सट्टेबाजी मामले में बेलारी टस्टकर्स के मालिक तो लुकआउट सर्कुलर जारी
खेल समाचार

केपीएल सट्टेबाजी मामले में बेलारी टस्टकर्स के मालिक तो लुकआउट सर्कुलर जारी

कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में बेलारी टस्कर्स के मालिक अरविंद वेंकाटेश रेड्डी के खिलाफ लुकलाउट सर्कुलर जारी हुआ है। पुलिस अरविंद को लीग में उनकी फिक्सिंग में संलिप्त्ता के कारण ढूंढ़ रही है। पुलिस को शक है कि अरविंद विदेश भाग चुके हैं।

केंद्रीय अपराध शाखा के पुलिस सहायक अधिक्षक एस.एम. नागराज ने आईएएनएस को बताया, “अरविंद के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया है.. वह जब भी देश में कदम रखेंगे उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

पुलिस को शक है कि अरविंद को जब पता चला कि उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है तो वह दुबई भाग गए। अरविंद 2018 तक टीम के मालिक थे। इस टीम को अब उनके संबंधी और बहन संभालते हैं।

पुलिस ने पहले भी अरविंद से पूछताछ की थी लेकिन पुख्ता सबूत न होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि सीएम गौतम और अब्रार काजी की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस को अरविंद के खिलाफ नए सूबत मिले हैं।

इससे पहले पुलिस ने बेलागावी पैंथर्स टीम के मालिक अशफाक अली को गिरफ्तार किया था।

वहीं पुलिस ने सय्यम और हरियाणा के रहने वाले सट्टेबाज को शनिवार को दूसरी बार पेश किया। स्थानीय अदालत ने सय्यम को नौ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इन दोनों पर भी केपीएल में सट्टेबाजी के आरोप हैं।

About the author

विन्यास उपाध्याय

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!